तांत्रिक ने जिंदगी को बनाया नर्क,किया ब्लैकमेल तो पुरे परिवार ने खाया जहर..!

1,637 views

सीहोर के एक आदमी की जिंदगी में तांत्रिक की वजह से वो ट्विस्ट आया, जिसे वह जिंदगीभर नहीं भूलेगा. तंत्र से वह जिंदगी का विवाद दूर करना चाहता था. विवाद तो दूर नहीं हुआ, लेकिन वो और उसका परिवार जरूर मौत के मुहाने खड़ा हो गया. तांत्रिक ने उसकी जिंदगी नर्क बनाने क पूरा इंतजाम कर लिया था. पुलिस ने तांत्रिक को उसके 5 साथियों सहित गिरफ्तार कर लिया है.


सीहोर के आष्टा तहसील के गांव अनंदीपुरा में रहने वाले एक परिवार के सभी चार सदस्यों ने जहर खाकर अपनी जान देने की कोशिश की. चारों का इलाज भोपाल में जारी है. पुलिस की जांच में मामला तांत्रिक क्रिया से जुड़ा निकला है. दरअसल परिवार के मुखिया अके सिंह का अपने भाइयों के साथ जमीन को लेकर विवाद था. पुलिस अधीक्षक शशीन्द्र चौहान ने बताया कि इस विवाद से वह काफी परेशान था. इससे परेशान होकर वह तांत्रिक सपेरे सुरेश नाथ के संपर्क में आया. इधर, तांत्रिक ने अके सिंह को तांत्रिक विद्या से मदद करने की बात कही. तांत्रिक ने षड्यंत्र रचा और अपने साथियों को भी इसमें मिला लिया.

यहां अचानक मौत की घटना घट गई
कुछ दिनों बाद अके सिंह अपनी पत्नी हेमकुंवर को लेकर तांत्रिक के पास गया. यहां से तीनों सीहोर के भोपाल नाके से पहुंचे और एक अन्य तांत्रिक को लेकर अमलाहा गांव के श्मशान पहुंच गए. इस दौरान जब यह लोग तांत्रिक क्रिया कर रहे थे तभी वहां अचानक 17 साल का नाबालिग लड़का आ गया. कुछ ही देर में लड़के की मौत भी हो गई. यह देख अके और उसकी पत्नी बुरी तरह डर गए. बस यहीं तांत्रिक ने उन्हें फंसा लिया.

तांत्रिक ने किया ब्लैकमेल
वहां मौजूद सभी आरोपियों ने इस दंपति को घेर लिया और 4 लाख रुपए की मांग करने लगे. मांगने वालों में एक फर्जी सरपंच भी था. पुलिस में जाने की बात से डरे पति-पत्नी ने उनसे कहा कि 4 लाख बहुत हैं तो बात दो लाख पर आखर तय हुई. दूसरे दिन उसी फर्जी सरपंच ने अके सिंह को फोन किया और रुपए मांगे और नहीं देने पर पुलिस को बताने की धमकी दी. इस धमकी से तंग आकर अके सिंह और पत्नी हेमकुंवर ने बच्चों के साथ जहर खा लिया. इसके बाद चारों की हालत बिगड़ने पर उन्हें आष्टा अस्पताल लाया गया. उनकी हालत गंभीर होने पर उन्हें भोपाल रेफर किया गया. इस फर्जी तांत्रिक गिरोह के 6 सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.