दसवीं के छात्र ने पहले इंस्टाग्राम में लिखा – ” मेरी जान तुम मेरे पास हो या न हो तुम हमेशा मेरे दिल में रहोगी..हमेशा खुश रहना..सो हैप्पी ब्रेकअप एनिवर्सरी…. लव यू मेरा प्यार…” और झूल गया फांसी पर…! आत्महत्या से पहले इंस्टाग्राम पर बयाँ किया दर्द..पढ़े पूरी खबर..!!

भिलाई. दसवीं के छात्र ने पहले इंस्टाग्राम में अपनी गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप का दर्द बयां किया, फिर 4 घंटे बाद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजन जब घर आए तो बेटे को फंदे पर लटका हुआ पाया। बेटे को इस हाल में देख मां चीख पड़ी। पड़ोसियों की मदद से उसेे उतारा गया। तत्काल रेलवे अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पुलिस अस्पताल पहुंची और शव को माच्र्युरी में रखवा दिया। पुलिस का कहना है कि कोविड टेस्ट के बाद आगे की विवेचना की जाएगी।

चरोदा जीआरपी चौकी प्रभारी रमेश पांडेय ने बताया घटना गुरुवार की शाम 4.30 से 5 बजे के बीच की है। मृतक नाबालिग (15 वर्ष) घर पर अकेला था। रेलवे कर्मी पिता ड्यूटी पर गए थे। मां पड़ोस में गर्ई थी। इधर छोटा भाई भी खेलने चला गया था। नाबालिग ने सीट में लगे लोहे की पाइप में चुनरी से फंदा बनाकर फांसी पर झूल गया। पहली पूछताछ में यह जानकारी मिली है कि नाबालिग दिमागी रूप से परेशान रहता था।

खुदकुशी से 4 घंटे पहले इंटाग्राम में बयां किया दर्द
नाबालिग ने इंस्टाग्राम में लिखा कि आज मेरे और ….के रिलेशन को टूटे 9 महीने हो गए। पता नहीं कैसे मैंने उसके बिना 9 माह गुजारे हैं। इन नौ महीनों में एक दिन भी ऐसा नहीं था कि जिस दिन मैंने उसका जिक्र न किया हो। भले ही आज वह मुझसे दूर किसी और के साथ है, लेकिन दर्द तो होता है यार। मैंने उसके साथ तीन साल बिताए, लेकिन मुझे ऐसा कभी नहीं लगा था कि वो मुझे छोड़कर चली जाएगी। मैंने उन तीन साल में उसकी हर एक ख्वाहिश को पूरी करने की कोशिश किया……

मतलब जानते हो यार वो न कुछ अलग थी। सबसे हटकर थी। हां उसका दिमाग थोड़ा बच्चे वाला था, लेकिन जो भी हो वो सबसे अलग थी। भले ही वह अब किसी और की हो चुकी है, लेकिन मेरा प्यार इन नौ महीनों में उसके लिए कभी खत्म नहीं हुआ है और होने भी नहीं दूंगा। अब उसके लिए मैं एक ऐसा लड़का बन गया हूं, जो लड़कियों को बदनाम करता है। उसने आखिरी बार मुझे गेट लॉस्ट बोलकर छोड़ा था। मेरी जान तुम मेरे पास हो या न हो तुम हमेशा मेरे दिल में रहोगी। हमेशा खुश रहना। सो हैप्पी ब्रेकअप एनिवर्सरी….। लव यू…मेरा प्यार।

17 सितम्बर को यह पोस्ट किया
इसके पहले 17 सितम्बर को भी उसने इंस्टाग्राम में एक पोस्ट किया। ऐ कैसा सितम था उनका। कुछ पलो की मोहब्बत के लिए मुझे सालों आजमाया गया। उन्होंने पहले मेरी फांसी मुकर्र कर दी। अदालत तो मुझे बाद में ले जाया गया।

Join Group