दिनदहाड़े कॉलेज कर्मचारी से 60 हजार की लूट…नकाबपोश बदमाश डंडे से पीट कर छीन ले गए रुपए..! सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस..

945 views

बिलासपुर। तखतपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत नकाबपोश बदमाशों ने आज दोपहर एक कॉलेज कर्मचारी से 60 हजार रु लूट कर फरार हो गए। तखतपुर पुलिस द्वारा आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज से आरोपियों की पहचान करने की प्रयास की जा रही है। कर्मचारी बैंक से रुपए लेकर पैदल ही कॉलेज जा रहा था, इसी दौरान पहले से घात लगाए बाइक सवार बदमाशों ने डंडे से उनपर हमला कर दिया। मेन रोड पर हुई यह घटना आसपास दुकानों में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है।

जानकारी के मुताबिक, मुख्य मार्ग पर जेएमपी कॉलेज के पास ही एसबीआई की ब्रांच हैं। बुधवार दोपहर कॉलेज कर्मचारी अब्बास हीरानी बैंक से 60 हजार रुपए निकालने के बाद पैदल ही जा रहे थे। अभी वे कॉलेज के पास पहुंचे ही थे कि पहले से घात लगाए तीन नकाबपोश बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया। अब्बास को डंडे से पीटा और रुपए छीनकर बाइक पर भाग निकले।

पुलिस को अंदेशा- बदमाश पहले से ही कॉलेज कर्मी को किए थे टारगेट
लूट की पूरी वारदात मेन रोड की दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस उन फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश कर रही है। वहीं क्षेत्र में नाकाबंदी भी कराई गई है। पुलिस को अंदेशा है कि बदमाशों ने पहले से ही कॉलेज कर्मचारी को टारगेट कर रखा था। वह जानते थे कि कर्मचारी बैंक से रुपए निकालने के लिए गया है।