दिनदहाड़े कॉलेज के बाहर छात्रा की गोली मारकर हत्या, मुख्य आरोपी गिरफ्तार..!

फरीदाबाद: हरियाणा के फरीदाबाद में सोमवार को कॉलेज से परीक्षा देकर बाहर निकली छात्रा की गोली मारकर हत्या कर दी गई. दिनदहाड़े छात्रा की हत्या को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गया था. पुलिस ने हत्या के मुख्य आरोपी तौफीको को आज गिरफ्तार कर लिया है.

दिनदहाड़े दिया था घटना को अंजाम
कल जब छात्रा परीक्षा देकर कॉलेज से बाहर निकली, तभी कार में सवार बदमाश ने उसे गाड़ी में जबरदस्ती बैठाने की कोशिश की. लड़की ने बैठने से इनकार किया तो आरोपी ने उसे गोली मार दी और फरार हो गया. पीड़ित बीकॉम अंतिम वर्ष की छात्रा थी. पुलिस ने भी इस मामले में तेजी दिखाते हुए हत्या के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. मुख्य आरोपी का नाम तौफीक है. वो राजस्थान के मेवात का रहने वाला है. बल्लभगढ़ में हुई वारदात का वीडियो CCTV कैमरे में रिकॉर्ड हो गया जिसके आधार पर पुलिस बाकी आरोपियों की तलाश कर रही है.

12वीं तक एक साथ पढ़े
पीड़ित लड़की और मुख्य आरोपी 12वीं तक एक साथ पढ़ते थे. तौफीक सोहना क्षेत्र में रोज का मेल गांव का रहने वाला है. इस मामले का दूसरा आरोपी अभी चल रहा है. तौफीक को अदालत में पेश कर पुलिस उसका रिमांड लेगी और दूसरे आरोपी के बारे में पूछताछ करेगी. छात्रा हत्याकांड में परिजनों और स्थानीय लोगों ने सोहना रोड पर मंगलवार को जाम लगाया और आरोपियों को जल्द से जल्द पकड़कर सजा देने की मांग की.

Read More