नर्स बनकर आई महिला, नानी को पर्ची बनवाने का दिया हवाला कर दिया बच्चा गायब.!मामला सी सी टी वी में कैद..!

1,709 views

इंदौर/शहर के बड़े सरकारी अस्पताल में बच्चा चोरी का मामला सामने आया है। महाराज यशवंत राव होलकर अस्पताल एमवायएच में रविवार शाम को एक बच्चा चोरी हो गया। बताया जा रहा है कि एक औरत बच्चा चोरी करने के लिए नर्स बनकर आई और बच्चे की नानी के साथ वार्ड से बच्चे को लेकर बाहर ले गई। यहां पर नानी को पर्ची बनवाने का कहकर भेज दिया। नानी के जाते ही बच्चे को लेकर अस्पताल से गायब हो गई।

सीसीटीवी में दिखी महिला

नवजात बच्चे की नानी का कहना है कि शनिवार रात 2 बजे बेटी रानी पति लोकेश भियाने निवासी पंचम की फेल इंदौर को डिलेवरी के लिए एमवाय अस्पताल लेकर आए थे। यहां पर सुबह पांच बजे बेटी ने एक बच्चे को जन्म दिया। शाम करीब 5 बजे मैं बेटी और अपने नाती के पास बैठी हुई थी। इस दौरान मुंह में मास्क लगाकर एक महिला आई। उसने मुंह को मास्क और सर को भी नर्स की तरह कपड़ा लगा रखा था। वार्ड में सभी बच्चों को चेक करने के पास वह हमारे पास आई और बच्चे को चेक किया।

इसके बाद हमसे बोली कि बच्चे की धड़कन बहुत धीरे चल रही है। उसकी जांच करवानी होगी। हम बच्चे को जांच के लिए बाहर लेकर गए तब वो महिला बोली कि आप पर्ची बनवा लो मैं बच्चे को ले लेती हूं। जब मैं पर्ची लेकर वापस लौटी तो वह महिला और बच्चा दोनों ही गायब थे। इसके बाद मैंने उसे काफी जगह पर खोजा, लेकिन कहीं पता नहीं चला। काफी शोर हंगामे के बाद पुलिस भी वहां पर पहुंची।

दर्ज किया गया केस

सीसीटीवी की जांच करने पर पता चला है कि संदिग्ध महिला बच्चे के नानी के साथ जाते नजर आ रही है। संदिग्ध महिला ने सलवार शूट पहन रखा है। बच्चा उसी की गोद में है, उसके कंधे पर एक बैग भी टंगा हुआ है। वह बच्चे के नानी से कुछ कहते नजर भी आ रही है। पुलिस के अनुसार बच्चा चोरी होने की शिकायत मिलने पर केस दर्ज कर लिया गया है।