नाबालिग के साथ दुष्कर्म! पिडिता ने खाया जहर अस्पताल में चल रहा ईलाज आरोपी फरार..!

2,304 views

छत्तीसगढ़ में महिलाओं के प्रति अपराध में तेजी से बढ़ोतरी हो रही है अपराध कम होने के बजाय दिन-ब-दिन बढ़ते ही जा रहे हैं, प्रदेश के बलरामपुर जिले में नाबालिग किशोरी के साथ दुष्कर्म का मामला ठंडा हुआ ही नहीं था कि अब बलरामपुर जिले के बसंतपुर थाना से एक नाबालिक युवती के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है, घटना के बाद पीड़ित युवती ने खुदकुशी की कोशिश करते हुए जहर खा लिया है, गंभीर हालत में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस के मुताबिक यह मामला 16 अक्टूबर का है और तब से पीड़िता अस्पताल में भर्ती है। जानकारी के मुताबिक आरोपी ने 16 अक्टूबर के दिन पीड़िता को झांसा देकर दुष्कर्म किया था। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। वहीं बलरामपुर एएसपी प्रशांत काटालाम का कहना है कि पुलिस ने आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा और उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

छत्तीसगढ़ में रोज दर्ज हो रहे दुष्कर्म के 6 मामले

गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ में रोज 6 दुष्कर्म के मामले दर्ज किए जा रहे हैं। 2 अक्टूबर को भी वाड्रफनगर चौकी में नाबालिग के साथ गैंगरेप का मामला दर्ज किया गया था और तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया था। इसके अलावा कोंडागांव से युवती को ट्रक में लिफ्ट देकर आरोपियों ने चलते ट्रक में रायपुर आने तक कई बार सामूहिक बलात्कार किया था। हालांकि दोनों मामलों में आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया था।