नाबालिग लड़की के साथ 44 दरिंदों ने किया रेप, 20 गिरफ्तार 24 फरार..

4,882 views

देश के सबसे शिक्षित राज्य केरल (Kerala) से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जिसे जानने के बाद आपकी आंखें शर्मिंदगी से झुक जाएंगी. केरल में मलप्पुरम (Malappuram) जिले के पल्लकड़ में 17 साल की एक नाबालिग लड़की के साथ 44 लोगों ने कई महीनों तक रेप किया. हैरानी की बात ये है कि इस मामले में अभी तक 44 में से सिर्फ 20 आरोपी ही गिरफ्तार हो पाए हैं जबकि 24 हैवान अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं.

हिंदी अखबार एनबीटी की रिपोर्ट के मुताबिक निर्भया केंद्र पर काउंसलिंग के दौरान 17 साल की लड़की ने अपने साथ हुई दरिंदगी के बारे में चौंकाने वाला खुलासा किया. इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली इस वारदात में पुलिस ने 44 आरोपियों के खिलाफ 32 मामले दर्ज किए हैं. पुलिस के हत्थे चढ़े कई आरोपी अभी न्यायिक हिरासत में हैं.

महिला सुरक्षा के मामले में केरल का रिकॉर्ड काफी खराब होता जा रहा है. NCRB की रिपोर्ट के मुताबिक केरल में प्रति एक लाख की आबादी पर महिलाओं के साथ रेप की दर में दूसरे स्थान पर है. केरल में एक लाख की आबादी पर 11.1 महिलाओं के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया गया है. जबकि राजस्थान 15.9 की दर के साथ पहले स्थान पर है.