न्यू ईयर पार्टी में युवती को आपत्तिजनक हालत में मिले प्रेमी और सहेली ! दोनो ने कर दी हत्या !

3,675 views

मुंबई में नए साल के पहले दिन दिल दहला देने वाला एक मामला सामने आया है। दरअसल, मुंबई के खार इलाके में 19 वर्षीय एक लड़की की न्यू ईयर पार्टी के दौरान हत्या कर दी गई। इस वारदात को अंजाम देने का आरोप लड़की के प्रेमी और एक सहेली पर है, जिन्हें केस दर्ज करने के बाद गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों आरोपियों से पूछताछ शुरू कर दी गई है।

माना जा रहा है कि युवती ने उन दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख लिया था, जिसके चलते उन्होंने इस वारदात को अंजाम दिया। बताया जा रहा है कि पहले उनके बीच विवाद शुरू हुआ, जिसके बाद मामला हाथापाई तक पहुंच गया और युवकी को जान से मार दिया गया।मुंबई पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया यह मामला हत्या का लग रहा है।

दोनों आरोपियों के अलावा बाकी लोगों से भी पूछताछ की जा रही है। बता दें कि यह घटना खार वेस्ट में न्यू ईयर पार्टी के दौरान हुई। पुलिस का कहना है कि वह इस बात की भी जांच करेगी कि मुंबई में प्रतिबंध होने के बावजूद छत पर पार्टी कैसे हो रही थी?

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मृतका की शिनाख्त जाह्नवी कुकरेजा के रूप में हुई है। वह भगवती हाइट्स में नौ और लोगों के साथ पार्टी में शामिल हुई थी। जांच में सामने आया है कि उसने बिल्डिंग की छत पर पानी की टंकी के पास ब्वायफ्रेंड और अपनी एक सहेली को आपत्तिजनक हालत में देख लिया था।

पुलिस के मुताबिक, जाह्नवी ने इसके बाद अपने ब्वायफ्रेंड और सहेली को जमकर लताड़ा तो उनके बीच कहासुनी होने लगी। इसके बाद उन दोनों ने जाह्नवी पर हमला कर दिया। माना जा रहा है कि विवाद के बाद जाह्नवी बिल्डिंग की दूसरी मंजिल पर जाने के लिए सीढ़ियों से उतर रही थी। उस दौरान जाह्नवी के प्रेमी और सहेली ने उसे धक्का दे दिया। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, पीड़िता को बाल से पकड़ कर खींचा गया और बुरी तरह से पीटा गया। पीड़िता के माथे पर चोट के निशान भी मिले हैं।