पति ही निकला पत्नी का हत्यारा.. पत्नी को आते थे भूत-प्रेत के सपने..! आरोपी पति ने डर से उठाया खौफनाक कदम.!

1,320 views

रायपुर। राजधानी के मंदिर हसौद क्षेत्र में 18 जनवरी को मिली महिला की लाश का मामला को पुलिस ने सुलझा लिया है । महिला की शिनाख्त स्मिता बोपचे के रूप में हुई। मामला हत्या का था जिसमे पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है ।

महिला का हत्यारा कोई और नहीं बल्की मृतिका का पति ही है। सायबर सेल और पुलिस की टीम ने आरोपी पति राजेंद्र बोपचे को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में आज शाम खुलासा करते हुए इसकी जानकारी ग्रामीण एडिशनल एसपी और क्राइम एडिशनल एसपी अभिषेक माहेश्वरी ने दी।


घटना मंदिर हसौद थाना के छेरीखेड़ी ओवर ब्रिज के पास की है। यहां पर एक खाली पड़े एक प्लाट में महिला की लाश 18 जनवरी को मिली थी। महिला के शव पर जख्म के कई निशान भी पाये गये थे। साथ ही आरोपी ने महिला की पहचान छुपाने के लिए चेहरे को बुरी तरह से कुचल दिया था। इस घटना की सूचना के बाद मंदिर हसौद पुलिस और सायबर सेल की टीम मौके पर पहुंची हुई थी।

जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि मृतिका महिला का नाम स्मिता बोपचे, पति राजेन्द्र बोपचे है, जो गुढ़ियारी की रहने वाली थी। महिला की पहचान होने के बाद संदेह के आधार पर पुलिस ने मृतिका के पति राजेन्द्र बोपचे को हिरासत में लेकर उससे कढ़ाई से पूछताछ शुरू की। पूछताछ के दौरान आरोपी ने हत्या की बात कबूल करते हुये पुलिस की टीम को बताया कि,उसकी पत्नी मानसिक रूप से बीमार थी।


आरोपी पति ने पुलिस को आगे बताया कि उसकी पत्नी को लगता था कि उस पर भूत-प्रेत और आत्माओं का साया है और इसी बात लेकर दोनों में अक्सर विवाद भी होता रहता था। घटना वाले दिन भी उसकी पत्नी ने भूत देखने की बात कह कर उसे अपने साथ मंदिर हसौद के छेरीखेड़ी स्थित खाली प्लाट में लेकर आयी। यहां पर उसकी पत्नी ने अचानक से उसके उपर पत्थरों से हमला करना शुरू कर दिया। इस बीच विवाद के दौरान राजेन्द्र ने भी अपनी पत्नी से मारपीट करते उसके सिर को पत्थरों में कुचलकर उसकी हत्या कर दी। ह्त्या के बाद वो मौके से फरार हो गया। बता दें आरोपी राजेंद्र बोपचे कुछ माह पहले ही बालाघात मध्यप्रदेश से गुढ़ियारी में आया था। यहाँ पर एक किराये के मकान में अपनी पत्नी के साथ रह रहा था। फिलहाल आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है।