पत्थर से कुचलकर महिला की हत्या ! घर से कुछ दूरी पर मिली महिला की रक्तरंजित लाश ! पुलिस जांच में जुटी..

1,091 views

रायपुर।राजधानी रायपुर में पत्थर से सिर पर ताबड़तोड़ वार करते हुए एक महिला की हत्या कर दी गई। महिला की हत्या उसके घर से कुछ ही दूरी पर की गई। महिला का शव लहूलुहान हालात में देखने के बाद आस- पास सनसनी फैल गई। इसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सरस्वती नगर थाना पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

घटना शुक्रवर देर रात सरस्वती नगर थाना क्षेत्र के मोतीनगर इलाके की है। सरस्वती नगर थाना प्रभारी रमेश मरकाम ने बताया कि मृतका की शिनाख्त काली बाई नायक पति तीरथ उम्र 42 वर्ष निवासी मोतीनगर के रूप में हुई है।

पुलिस ने बताया कि किसी अज्ञात व्यक्ति ने महिला के सिर पर पत्थर मारकर उसकी हत्या कर दी है। अज्ञात आरोपित के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। महिला की हत्या कर शव को पत्थर से बुरी तरह कुचला गया है।

पुलिस संदेहियों के कर रही पूछताछ

महिला के हत्या के मामले में पुलिस संदेहियों से पूछताछ कर रही है। वहीं स्वजनों से पुराने विवाद या फिर किसी पर शक के आधार पर हर पहलू में जांच कर रही है। अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि महिल की हत्या किस वजह से और किसने की है। लोगों के बयान लेकर पुलिस उसी आधार पर मामले की जांच में जुटी हुई है।