पत्थलगांव मार्ग सलखिया के पास घायल अवस्था में मिली महिला.. अज्ञात आरोपियों के विरुद्ध लैलूंगा थाने में हत्या का प्रयास का मामला दर्ज…!

रायगढ़। आज सुबह करीब 9:00 बजे लैलूंगा-पत्थलगांव मार्ग पर सलखिया मंदिर के ऊपर रोड से करीब 300 मीटर की दूरी पर एक 40-42 वर्ष की महिला बेहोश अवस्था में मिली, उसके कनपट्टी पर संघातिक चोट का निशान था । थाना प्रभारी लैलूंगा द्वारा महिला की पहचान के लिए आसपास के थानों को सूचित किए ।

इसी दरमियान कोतबा, जिला जसपुर थाने में 16 अक्टूबर को महिला के संबंध में गुम इंसान दर्ज होने की जानकारी मिली। जिस पर थाना प्रभारी लैलूंगा द्वारा आहिता के परिजनों को थाना बुलाया गया । जहां परिजन बताएं कि उक्त महिला जिला बलरामपुर की रहने वाली है । इसके परिचित थाने कोतबा में दिनांक 16 अक्टूबर गुम इंसान दर्ज कराए थे ।

लैलूंगा पुलिस द्वारा अहिता को केजीएच रायगढ़ में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है । घटना के संबंध में अज्ञात आरोपी के विरुद्ध लैलूंगा थाने धारा 307 भादवि के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है । पीड़िता के बयान, मेडिकल रिपोर्ट के बाद आगे की कार्यवाही की जावेगी । लैलूंगा पुलिस पीड़िता के परिजनों एवं परिचितों से पूछताछ किया जा रहा है ।

Join Group

Read More

corona

RIG Breaking: रायगढ़ जिले में आज 212 पॉजिटिव, जवाहर नगर रामभाठा निवासी एक व्यक्ति की मौत.. खरसिया में टूटा कोरोना का कहर.. जानें रायगढ़ जिले में कहां – कहां कोरोना मरीजों की हुई पुष्टि और किस अस्पताल में कितने बैड हैं खाली ? पढ़े कम्प्लीट रिपोर्ट..!