पत्नी ने लोहे के पाइप से मारकर पति को उतारा मौत के घाट ! घटना को अंजाम देकर हो गई थी फरार ! पुलिस गिरफ्त में आरोपी महिला !

जशपुरनगर। पति पर अवैध संबंध का शक में पत्नी ने लोहे की पाइप से मारकर हत्या कर दी। पति की हत्या करने वाली महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। घटना के बाद से आरोपी महिला गांव से फरार हो गई थी। पंडरपाठ चौकी क्षेत्र के गायबुड़ा निवासी किशुन राम की पत्नी मेहमानी करने के लिए अपने किसी रिश्तेदार के घर गई थी। मेहमानी करने के बाद घर वापस आई तो घर में उसका पति नहीं था।

पति के घर में नहीं होने पर मुन्नी बाई शराब खोजने के लिए अपने घर से बाहर निकली तो देखी की उसका पति पड़ोस में किसी दूसरे के बरामदे में सो रहा है। अपने पति को सोते हुए देखकर अवैध संबंध के शक में अपने पति के सिर में लोहे की पाइप से वार कर दी थी। गंभीर रूप से घायल किसुन राम को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई थी। पति के उपर हमला करने के बाद मुन्नी बाई गांव से फरार हो गई थी।

पुलिस इस मामले में हत्या का मामला दर्ज करते हुए आरोपी महिला की पतासाजी शुरु कर दी थी। पतासाजी के दौरान पुलिस को मुखबीर से सूचना मिली की आरोपी महिला जेलपेपाठ चुदांपाठ में है। मुखबीर की सूचना पर पुलिस ने जेलपेपाठ से महिला को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी महिला से हत्या में उपयोग किए गए लोहे की पाइप को भी बरामद कर लिया है।

Read More