पहले युवती के साथ किया दुष्कर्म…फिर समझौता के नाम पर दो साल तक पत्नी बनाकर रखा,अब शादी से किया इनकार!!

2,744 views

भिलाई।छत्तीसगढ़ में अपराधियों के हौसले दिन प्रतिदिन बढ़ते ही जा रहे है।जिसमें महिलाओं की आबरु से खेलना अब आम बात हो गई है।ऐसे ही एक बड़ी घटना भिलाई महानगर से निकलकर सामने आ रही है जिसके मुताबिक एक युवक, युवती को स्टेशन छोडऩे के बहाने तालाब में ले गया जहां उसके साथ बलात्कार किया। फिर उसे शादी का झांसा देकर अपने घर ले गया। दो वर्ष तक पत्नी की तरह रखा। अब शादी से इनकार करते हुए घर से मारपीट कर निकाल दिया। युवती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी टिकेन्द्र सिका उर्फ छोटू के खिलाफ धारा 376 के तहत जुर्म दर्ज किया है। आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है। चरोदा जीआरपी चौकी प्रभारी महेन्द्र पांडेय ने बताया कि घटना 9 मई 2018 की है।

जान से मारने की दी धमकी:
दुर्ग की 22 वर्षीय युवती अपने माता पिता के साथ सप्ताहभर के लिए छुट्टियां मनाने के लिए देवबलौदा क्षेत्र में अपनी नानी के घर आई थी। सप्ताहभर रूकने के बाद दुर्ग घर जाने निकले तभी आरोपी टिकेन्द्र सिका (21 वर्ष) ने युवती को सी-केबीन छोड देने की बात कही। पहचान की वजह से उसके माता पिता ने हामी भर दी। टिकेन्द्र उसे स्टेशन न लेजाकर बड़ा तालाब के पास ले गया। जहां अंधेरे का फायदा उठाकर मुंह काला किया। जब लड़की ने कहा कि पुलिस में शिकायत करेगी। तब आरोपी टिकेन्द्र उसे जान से मारने की धमकी देकर डराया। इसके बाद शादी का झांसा देकर उसे अपने घर ले गया।

एक समाज की वजह से हुआ था समझौता, लेकिन नहीं की शादी:
पीडि़ता ने पुलिस को बताया कि टिकेन्द्र उसे बलात्कार के बाद घर ले गया। वह अपने परिजनों को घटना की जानकारी दी। एक समाज होने की वजह से समाजिक बैठक हुई। जिसमें टिकेन्द्र और उसके परिजनों ने शादी करने की बात को स्वीकार लिया। इसके बाद आरोपी शादी की बात टालता रहा।