महज चंद घंटों में सॉल्व हुई चलती ट्रेन में 21 साल की युवती की मर्डर मिस्ट्री ! गला रेत कर की गई थी हत्या ! हत्यारे का मोबाइल नंबर ब्लॉक कर दिया था लड़की ने.. बस इस वजह से.. जाने पूरा मामला..

3,322 views

इंदौर-बिलासपुर नर्मदा एक्सप्रेस ट्रेन में 21 साल की लड़की की गला रेत कर हत्या कर दिए जाने के मामले में महज कुछ ही घंटों में पुलिस आरोपी तक पहुंच चुकी है।

मामला इंदौर बिलासपुर नर्मदा एक्सप्रेस ट्रेन का है । जब मंगलवार को इंदौर बिलासपुर ट्रेन रवाना हुई तो मध्यप्रदेश के सीहोर रेलवे स्टेशन पहुंचे से थोड़ा पहले आउटर पर ही चलती ट्रेन के भीतर एक लड़की का कत्ल हो गया। वह लड़की स्लीपर कोच में यात्रा कर रही थी। यात्रियों ने बताया कि उन्होंने चीखने की आवाज सुनी और जब लड़की तक पहुंचे तो वह खून से लथपथ अपने सीट पर गिर पड़ी थी। किसी ने भी हत्यारे को नहीं देखा था।

ट्रेन में मामले की जांच करते पुलिस अधिकारी

लेकिन जब पुलिस ने एक्सपर्ट के माध्यम से इस मर्डर मिस्ट्री को साल्व करने टेक्निकल डिटेल खंगाले तो पता चला कि एक युवक पिछले कई दिनों से युवती को तंग कर रहा था। इसलिए युवती ने उसके मोबाइल नंबरों को ब्लॉक कर के रखा था। ऐसे में इन इनपुट के आधार पर पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में लिया है। हत्या की वारदात को इसी आरोपी सागर सोनी ने अंजाम दिया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है कि आरोपी रेल में पेपर और चाय बेचने का काम करता है।

ट्रेन में लड़की की लाश

मामले में जानकारी देते हुए एसपी एसएस चौहान ने मीडिया को बताया कि लड़की इंदौर निवासी है जो किसी कार्य से भोपाल जा रही थी। सीहोर रेलवे स्टेशन से पहले इसका पूर्व परिचित संदीप सोनी इनकी लंबे समय से दोस्ती थी। रास्ते में इनकी बातचीत हुई यात्रियों ने बताया कि अचानक चीखने की आवाज आई और एक यात्री ने बचाने की कोशिश की लेकिन, खून ज्यादा बह जाने की वजह से उसकी मृत्यु हो गई। उस समय संदेही को कोई नहीं देख पाया था लेकिन, बाद में टेक्निकल की मदद से स्पष्ट हुआ जो इसका दोस्त है वह इसक ट्रैक कर रहा था। लड़की ने लगातार इसको मोबाइल पर ब्लॉक कर रखा था। इसी बात पर विवाद कर चाकू मारा गया।

हत्या का खुलासा करते एसपी एसएस चौहान

आरोपी सागर सोनी स्टेशन पर ही कार्य करता है और पेपर चाय बेस्ट है। इसलिए वह अच्छे से जानता था की ट्रेन स्टेशन आने से पहले आउटर सिग्नल पर जाकर धीमे होगी इसलिए उसने मर्डर के लिए वही टाइमिंग चुनी और हमला कर फरार हो गया।

संबंधित खबर

चलती ट्रेन में 21 साल की लड़की की गला रेतकर हत्या..! इंदौर-बिलासपुर नर्मदा एक्सप्रेस की घटना.. रास्ते मे परेशान कर रहा था कोई लड़का.. पुलिस के आने के पहले हो गयी हत्या.. जानिए विस्तार से

Read More