मुंह बोली बहन के साथ बलात्कार .. युवक ने घुमाने के बहाने सुनसान जगह पर किया रेप ! दरिंदगी से दु :खी युवती ने मेडिकल से डिटॉल खरीदकर पिया ! अस्पताल में भर्ती..

भिलाई. शहर में रिश्ते को शर्मशार कर देने वाली घटना हुई। एक युवक मुंहबोली बहन को घुमाने के बहाने घर से बाइक पर बैठाकर ले गया। कुरुद के सूनसान इलाके में बाइक रोकर उसके साथ मारपीट की। फिर उसके साथ बलात्कार कर मौके पर छोड़कर भाग गया। घटना से क्षुब्ध युवती पैदल मेडिकल दुकान पहुंची। जहां डेटॉल खरीदा और उसे पी लिया और थोड़ी देर बाद अचेत होकर जमीन पर गिर गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। युवती को तत्काल अस्पताल पहुंचाया। जहां उसका उपचार चल रहा है। पुलिस ने आरोपी शैलेन्द्र देवांगन के खिलाफ धारा 232, 366, 376, 506 के तहत जुर्म दर्ज किया है। आरोपी घर से फरार है।

छोड़कर भाग गया दरिंदा
जामुल थाना पुलिस ने बताया कि घटना शुक्रवार शाम 7 बजे की है। कैंप-2 निवासी आरोपी शैलेन्द्र देवांग (24 वर्ष) ने अपनी 22 वर्षीय मुंहबोली बहन के घर पहुंचा। उससे कहा कि बैकुंठधाम से घुमकर आते है। वह भी भाई समझकर उसकी बाइक पर बैठ गई। शाम 6 बजे उसे घर से ले गया। कुरुद गोकुलधाम सूनसान इलाके में ले गया और बाइक खड़ी कर उसके साथ अश्लील हरकत करने लगा। युवती ने विरोध किया तो दरिंदे ने उसके साथ मारपीट कर उसे जमीन पर गिरा दिया। इसके बाद उसके साथ मुंहकाला किया। फिर उसे छोड़कर भाग गया।

मेडिकल स्टोर से डेटॉल खरीदकर पी लिया
युवती किसी तरह पैदल वहां से निकली। घटना से क्षुब्ध होकर कुरुद में स्थित एक मेडिकल स्टोर पहुंची। जहां से डेटॉल खरीदा। कुछ दूर जाकर जमीन पर गिर गई। एक दूसरे मेडिकल स्टोर संचालक ने देखा तो पुलिस को फोन किया। पुलिस मौके पर पहुंची उसे लाल बहादुर शास्त्री शासकीय अस्पताल ले गई। जहां डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया फिलहाल युवती का उपचार चल रहा है।

भाई के साथ युवती घर पर रहती है
युवती के माता-पिता तीन वर्ष पहले ही गुजर गए। युवती अपने भाई के साथ रहती है। पहले कपड़ा दुकान में काम कर घर चलाती थी। दुकान संचालक की मौत के बाद उसने दुकान जाना बंद कर दिया। लॉकडाउन में उसे कही काम भी नहीं मिला। पीडि़ता मुंहबोले भाई के झांसे में आ गई।

Read More