युवक ने अपने भैया – भाभी समेत 5 व 7 साल के मासूम भतीजें – भतीजीं को जिंदा जलाया फिर युवक स्वयं लटक गया फांसी के फंदे पर, 4 की मौत…!!!

948 views

गौरेंला 27 नवंबर/ छत्तीसगढ़ के नवनिर्मित जिले गौरेला से दिल दहलाने वाली बड़ी ख़बर निकल कर सामने आ रही है दरसअल एक युवक ने कल देर रात करीब 1:30 बजे अपने सगे बड़े भाई व अपने भाभी समेत दो मासूम बच्चो को जिंदा जला डाला, दोनों मासूम बच्चे उसके ही भतीजे व भतीजी थे जिनमें भतीजी की उम्र 5 साल थी व भतीजे की उम्र 7 वर्ष थी , जब अड़ोस-पड़ोस के लोगो ने चीख पुकार सुनने के बाद पहुंचा तो भैया – भाभी और 5 वर्षीय मासूम बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि 7 वर्षीय मासूम बच्चे की हालत गंभीर हैं जिसे सहडोल के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

परिवार को जिंदा जलाने के बाद युवक खुद लटक गया फांसी के फंदे पर

जिस युवक ने इस पूरे खौफनाक घटना को अंजाम दिया उसने सभी को आग के हवाले करने के बाद अपने कमरे में जाकर स्वयं फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

संपत्ति विवाद के चलते युवक ने उठाया यह कदम

ज्ञात हो कि आरोपी मृतक युवक सम्पत्ति में हिस्से के लिए अपने सगे बड़े भाई से अक्सर लड़ा करता था और लंबे समय से सम्पत्ति को लेकर दोनों भाइयों में विवाद होती रहती थी व घटना की रात भी दोनों भाइयों के बीच जमकर लड़ाई हुई थी जिसके बाद उसने इस खतरनाक घटना को अंजाम दिया।

पुलिस अनुसार गौरेला जिले के जैतहरी क्षेत्र के धनगवा गांव में कल देर रात 1:30 बजे के करीब यह घटना घटी जिसकी सूचना पुलिस को पड़ोसियों ने दी, पुलिस ने बताया कि दीपक विश्वकर्मा ने अपने सगे भाई 35 वर्षीय ओमकार विश्वकर्मा व अपने भाभी व दो मासूम बच्चो को जिंदा जला डाला व बाद ने स्वयं फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली इस पूरे घटनाक्रम में 4 लोगो की जान चली गई जबकि 7 वर्षीय मासूम बच्चे को सहडोल के अस्पताल में भर्ती कराया जिसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर सभी शवों का पंचनामा करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जिसके बाद उनके अन्य परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई जो परिवार का अंतिम संस्कार करेंगे।