रायगढ़/ क्रिकेट सट्टेबाजों पर रायगढ़ पुलिस की बड़ी कार्यवाही! 6 सट्टेबाज 14 नग मोबाइल के साथ लाखों की सट्टा पट्टी बरामद..

रायगढ़। आईपीएल शुरू होने के साथ ही क्रिकेट की सट्टेबाजी की जोर पकड़ती है। सट्टेबाजी में टेक्नॉलॉजी कभी काफी सहारा लिया जाता है। ऐसे में पुलिस को इन्हें  पकड़ना एक बड़ी चुनौती होती है। इस मामले में रायगढ़ पुलिस पर बड़ी सफलता हाथ लगी है। रायगढ़ पुलिस ने छह  सट्टा खाईवालों के साथ 14 मोबाइल और लाखों की पट्टी जप्त है।

एसपी संतोष कुमार सिंह के निर्देश पर साइबर सेल के जवानों ने घरघोड़ा के पुलिस लाईन के पीछे समीर खान के मकान में दी दबिश। जहां क्रिकेट खाईवाल रायगढ़ के विकास अग्रवाल,रवि अग्रवाल,मोहम्मद शब्बीर,गोलू अग्रवाल, कमल रोहिला, घरघोड़ा के समीर खान, इन सभी खाईवालों के पास से 14 मोबाइल और लाखों की पट्टी के साथ 8470 रुपए नगद जप्त करके साइबर सेल की टीम ने घरघोड़ा थाने में सभी क्रिकेट खाई वालों को सुपुर्द कर दिया।

पुलिस द्वारा जप्त किए गए सट्टेबाजी में प्रयुक्त मोबाइल एवं अन्य समान

वही रायगढ़ एसपी ने कहा कि 151 एवं अन्य धाराएं लगाकर सभी आरोपीयों को जेल भेजा जाएगा। सिंह ने यह भी कहा कि इनके तार कहां-कहां जुड़े हैं उनको भी मोबाइल से खंगाला जाएगा। इस तरह की कार्रवाई लगातार जारी रहेगी।

Read More