रायगढ़/ आपत्तिजनक विडियो वायरल होने के बाद क्षुब्ध बालिका आग लगाकर की आत्महत्या… दो गिरफ्तार..!!

रायगढ़। थाना सारंगढ़ अन्तर्गत एक नाबालिग बालिका द्वारा उसके आपत्तिजनक विडियो को उसके पहचान के दो युवकों द्वारा वायरल किये जाने से क्षुब्ध होकर बीते रात्रि अपने मकान में आग लगाकर आत्महत्या कर ली। नाबालिग बालिका को यह कदम उठाने के लिये मजबूर करने वाले दोनों आरोपियों पर सारंगढ़ पुलिस द्वारा गंभीर धाराओं में अपराध दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा जा रहा है।

सारंगढ़ पुलिस को पूछताछ में मृतिका की मां बताई कि उसे बालिका बताई थी कि स्कूल के समय के कुछ विडियो और फोटो उसके दोस्त मोबाइल पर रखे हुये थे। जिसे लेकर वे उस विडियो/फोटो को वायरल करने की धमकी दे रहे थे और कल शाम को दोनों लड़के युवराज पटेल और मनोज पटेल घर आये थे जिसके बाद से बालिका परेशान थी और रात्रि करीब 2-3 बजे मिट्टी तेल डालकर स्वयं को आग लगा ली।

घटनास्थल से सारंगढ़ पुलिस को एक सुसाइडल नोट मिला है। जिसमें आरोपी का जिक्र है । घटना के संबंध में सारंगढ़ पुलिस द्वारा आरोपी युवराज पटेल उम्र 25 साल निवासी गुडेली एवं मनोज पटेल उम्र 24 साल निवासी टिमरलगा थाना सारंगढ़ के विरूद्ध IPC की धारा 305 , 34 भादवि 67, 67-ए आईटी एक्ट के तहत दोनों पर अपराध पंजीबद्ध कर रिमांड पर भेजा गया है। इस मामले में पुलिस का कहना है कि विवेचना में अन्य साक्ष्य आने पर विधिसम्मत कार्यवाही की जावेगी ।

Read More

Crime Story

रायगढ़ / पुलिस ने सुलझाई अंधे कत्ल की गुत्थी ! सामाजिक बुराई बनी हत्या की वजह ! गला दबाकर उतारा गया था मौत के घाट..! पति और जीजा निकले हत्यारे..! घटना को अंजाम देकर भागने की हड़बड़ी में घटना स्थल पर ही छोड़ भागे थे चप्पल और गमछा.! पढ़े पूरी खबर..