रायगढ़/ एटीएम में सेंधमारी ! सब्बल से तोड़ दिया एटीएम ! 24 घंटे में तमनार पुलिस को मिली सफलता! तीन पकड़ाए, दो नाबालिक.. पढ़ें पूरी खबर

  • News Desk 

रायगढ़/तमनार। रायगढ़ जिले के तमनार ब्लाक से सनसनीखेज खबर निकल कर आ रही है। यहां 3 लड़कों के द्वारा एटीएम में सेंधमारी की कोशिश की गई है। तमनार पुलिस ने इस मामले में 3 लोगों को गिरफ्तार किया है जिसमें से दो नाबालिक हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार रायगढ़ जिले के तमनार थाना क्षेत्र अंतर्गत गुरुवार- शुक्रवार की रात को सावित्रिनगर कालोनी, झिकाबहाल कालोनी के मेन गेट पास लगे एटीएम चोरो ने धावा बोल दिया। उनके द्वारा मशीन को तोड़ दिया गया था। वे इसे ले जाने की फिराक में थे। तभी कुछ आवाज सुनकर  कालोनी गेट के सामने के सिक्योरिटी गार्डों को भनक लग गई। इसके पहले गार्ड वहां पहुंचता, चोर नौ दो ग्यारह हो गए।

एटीएम जहां चोरी का प्रयास किया गया

पूरी घटना के बाद तमनार थाना में अज्ञात चोरों के खिलाफ एटीएम मैनेजमेंट को देखने वाले त्रिलोचन साहू ने रिपोर्ट दर्ज कराई। तमनार पुलिस ने इस की पतासाजी शुरू की और 24 घंटे के भीतर ही पुलिस ने पूरी केस को सॉल्व कर लिया।

एटीएम जिसे चोरी का प्रयास किया गया

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार तीनों आरोपी तमनार थाना अंतर्गत कोसमपाली (सारसमाल) के निवासी हैं। जिसमें आरोपियों के नाम सरोज राठिया राठिया (उम्र 23 वर्ष) और चोरी में लिप्त साथ में दो अपचारी बालक भी है। जिनके खिलाफ आईपीसी की धारा 379, 427, 511 के तहत अपराध दर्ज की गई है।

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

आरोपियों ने सब्बल से एटीएम मशीन तोड़ने की कोशिश की थी। आरोपियों के पास से सब्बल व एचएफ डीलक्स मोटरसाइकिल जप्त की है।

घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल

आरोपियों को तत्काल पकडने की कार्यवाही में धरमजयगढ़ एस डी ओपी सुशील कुमार नायक के नेतृत्व में तमनार थाना प्रभारी किरण गुप्ता, एएसआई डीसी साहु, प्रधान आरक्षक उमाशंकर धृतांत, आरक्षक अरविंद पटनायक, आरक्षक बी पी भैना व सैनिक दुर्गा प्रसाद लकडा रहे। आरोपियों को 24 घंटे में धरदबोचने में एएसआई डी सी साहु व आरक्षक अरविंद पटनायक की मजबूत सुचनातंत्र की सराहनीय, भुमिका रही।

Link Open