रायगढ़ / एटीएम से पैसा निकाल कर पिया शराब फिर हुआ लुटपाट का शिकार ! शराब पीने के लिए पैसे नही देने पर दो लोगो ने लुटपाट की घटना को दिया अंजाम !

1,349 views

रायगढ़। जिले में लूटपाट की घटनाएं रायगढ़ पुलिस के लिए सिरदर्द बनी हुई है कहीं ना कहीं हर दूसरे दिन लूटपाट की वारदातें सामने आ रही है आज फिर कोतरा रोड थाना क्षेत्र अंतर्गत किरोड़ीमल नगर शराब भट्टी के पास दोपहर में एक व्यक्ति लूटपाट का शिकार हो गया। आरोपी व्यक्तियों ने शराब पीने के लिए पीडित से पैसे की मांग किया तब पीड़ित ने पैसा देने से मना किया तो आरोपियों ने लूटपाट की घटना को अंजाम दिया। घटना के बाद कोतरा रोड पुलिस ने दोनों आरोपियों विरुद्ध धारा 392 के तहत मामला दर्ज कर हिरासत में लिया है ।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पीडित आसनारायण यादव किरोडीमलनगर में शेखावत का किराये का मकान में किराये में रहता है तथा जिंदल कंपनी में आर.एम.एच. 3 वेल्डर का काम करता है । जो आज सुबह करीब 11.30 बजे SBI किरोड़ीमलनगर के एटीएम से 7,000 रूपये निकाला और किरोड़ीमलनगर के शराब भट्ठी से एक पाव प्लेन शराब लेकर पास के दुकान के पास शराब पिया और घर तरफ जाने लगा कि करीब 12.00 बजे आसनारायण को बीरू और सन्नी नाम के दो व्यक्ति मिले जो उससे शराब पीने के लिए पैसा मांगने लगे।

आसनारायण द्वारा रूपये नहीं देने पर दोनों उसके पैंट के पीछे पैकेट में रखे हुये 6,500 रूपये तथा सामने पैकेट में रखा 420 रूपये और मोबाइल को छिन लिये । दोनों व्यक्ति आसनाराण से धक्का मुक्की किये बाद में आसनारायण के मोबाइल को वहीं फेंक दिये और रूपये को लेकर किसी को घटना नहीं बताने की धमकी दिये । पीडि़त की रिपोर्ट पर कोतरारोड़ पुलिस पीड़ित को लेकर घटनास्थल पहुची जहां आसपास के लोगों से पूछताछ में किरोड़ीमल के वीरू और सन्नी के द्वारा वारदात को अंजाम देने की जानकारी दिए जिस पर कोतरारोड पुलिस द्वारा दोनों आरोपियों को हिरासत में लिया गया है । आरोपियों से लूट की रकम जप्त की गई है कल दोनों आरोपियों को रिमांड पर भेजा जावेगा।