रायगढ़ / काम के दौरान महिला से हुआ परिचय… फिर कचरा गोदाम के पास बलपूर्वक किया दुष्कर्म..! विवाद के बाद अब पहचानने से भी इंकार, छोड़ दिया साथ..! महिला पहुंची थाने,कोतवाली क्षेत्र का मामला…

3,774 views

रायगढ़। कोतवाली क्षेत्र स्थित ढिमरापुर में निर्माण कार्य चल रहा था जिसमें काम करने आ रहे एक व्यक्ति का परिचय एक महिला से हुआ, महिला भी चल रहे कार्य मे काम करने आ रही थी। इसी दौरान महिला से बात चीत के बाद दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ती गई और व्यक्ति ने महिला के साथ मौका देख बलपूर्वक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया ।

दोनों के बीच कुछ बातों को लेकर अक्सर विवाद होता रहता था लेकिन दोनों एक दूसरे को मना लेते लेकिन इसी बीच एक विवाद के बाद व्यक्ति महिला को पहचानने से इंकार कर साथ छोड़ दिया। जिसके बाद पीड़ित महिला आज शिकायत लेकर कोतवाली थाना पहुँची। जहां पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध IPC की धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कोतवाली में महिला द्वारा नवीन पटेल निवासी धनगांव थाना पुसौर के विरूद्ध दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कराई है । पीडिता बताई कि अपने मायके में रह रही है । धनगांव का नवीन पटेल ‍ढिमरापुर काम करने आता था जिससे काम करने के दौरान परिचय हुआ । माह फरवरी 2019 में ढिमरापुर दिनदयाल कालोनी कचरा गोदाम के पास नवीन बल पूर्वक शारीरिक संबंध बनाया जिसे थाना में रिपोर्ट करूंगी बोली कहने पर शादी करूंगा बोला ।

नवीन उसके बाद कई बार शादी का प्रलोभन देकर संबंध बनाया । दोनों के बीच छोटी-छोटी बातों पर झगड़ा होता ‍फिर सुलह हो जाता था । इस सप्ताह 13 मई 2021 को झगड़ा के बाद नवीन नही रखूंगा, तुमको नहीं पहचानता कहकर संपर्क ही छोड दिया, काफी समझाने पर नहीं माना ।

Read More