रायगढ़ / कारोबारी की कनपटी पर तमंचा टिकाकर लाखों की डकैती..!तीन नकाबपोशों ने दिया घटना को अंजाम…! जांच में जुटी पुलिस..! पढ़ें पूरी खबर…

1,450 views

रायगढ़। जिले के धरमजयगढ थाना क्षेत्र के ओंगना गांव में 27 जनवरी की रात्रि लगभग बारह बजे तीन अज्ञात नकाबपोश युवकों द्वारा किराना दुकान के व्यवसायी अशोक अग्रवाल को बंदूक की नोक पर बंधक बनाकर लाखों रूपए की डकैती को अंजाम देने की घटना प्रकाश में आई है। घटना की सूचना मिलने के बाद मौका ए वारदात पर धरमजयगढ एसडीओपी सुशील नायक व थाना प्रभारी अंजना केरकेट्टा के नेतृत्व मे पंहुची पुलिस जांच हेतु डॉग स्क्वायड की मदद लेकर सुराग जुटाने मे लग गई । वहीं इस घटना के गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है।


मिली जानकारी मुताबिक बीते 27 जनवरी की रात तकरीबन बारह बजे के आसपास 3 नकाबपोश युवक ओंगना स्थित किराना व्यवसायी अशोक अग्रवाल के कमरे में पहुंचे और बन्दूक के मत्थे से सिर पर वार कर घायल कर दिया। लुटेरे सामने के दोनों दरवाजे बंद करने के बाद बाड़ी के रास्ते पीछे के रास्ते घर में दाखिल हुए थे और घर में रखे नगदी सहित सोना चांदी का सामान लेकर नौ दो ग्यारह हो गये. इस घटना में पीड़ित के सिर मे गंभीर चोट आने की जानकारी मिली है। इस तरह की क्षेत्र के गांव में पहली घटना होने से ग्रामीणों में भय है।

घटना की सूचना धरमजयगढ़ पुलिस को मिलते ही पुलिस टीम ने मोर्चा संभालते हुये आरोपियों की पतासाजी तेज कर दी है। लुटेरों की तलाश के लिए खोजी कुत्तों की भी मदद ली जा रही है।

महिलाओं से बरामद हुये लूट के सिक्के
हैरानी की बात यह है कि तफ्तीश के दौरान पुलिस ने धरमजयगढ़ विखं के ही कोंध्रा गांव की महिलाओं को सडक पर चांदी के 60 सिक्के मिलने की जानकारी के बाद सभी महिलाओं से सिक्के एकत्र कर लिये हैं। इसे पुलिस आरोपियों की धरपकड मे अहम सुराग मानकर चल रही है क्योंकि ओंगना मे हुई लूट के मामले मे प्रार्थी ने चांदी के सिक्के भी लूटे जाने की जानकारी दी है । पुलिस के मुताबिक महिलाओं ने बताया कि 28 जनवरी की सुबह जब वे सभी पानी भरने जा रही थी तभी रास्ते मे चांदी के सिक्के बिखरे नजर आये और लोभवश महिलाओं ने सिक्के उठा लिए।