रायगढ़ / गल्ला किराना दुकान का टिन सेड को उखाड़कर 70,000 रूपये नकदी की चोरी ! चौबीस घंटे के भीतर ही आरोपी चढ़े अमित सिंह के हत्थे ! पढ़े पूरी खबर…

1,984 views

रायगढ़। घरघोडा थाना क्षेत्र अंतर्गत 13 जनवरी की दरम्यानी रात जयस्तंभ चौक स्थित गल्ला किराना दुकान में चोरी के आरोपियों को घरघोड़ा पुलिस द्वारा रिपोर्ट के चौबीस घंटे के भीतर पकड़ने में सफलता मिली है। आरोपी से नकदी व मोबाइल की जप्ती हुई है ।

आज घरघोड़ा के वार्ड क्र. 12 लैलूंगा रोड में रहने वाले बृजेश अग्रवाल द्वारा उसकी जयस्तंभ चौक स्थित गल्ला किराना दुकान से 13 की रात्रि अज्ञात आरोपी द्वारा गल्ले में रखी नकदी रकम 70,000 रूपये की चोरी कर ले जाना बताया । रिपोर्टकर्ता द्वारा 14 जनवरी को सुबह दुकान खोलने पर दुकान के टिन का सेड एवं सिलिंग उखड़ा हुआ पाये जाने पर चेक किये तो गल्ला से नकदी की चोरी होना पता चला। रिपोर्ट पर अज्ञात आरोपियों के विरूद्ध धारा 457, 380 IPC पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया । विवेचना दरम्यान संदेह पर वार्ड क्रमांक 05 घरघोड़ा में रहने वाले अजय कुमार चौहान पिता महेश चौहान उम्र 18 वर्ष 10 माह एवं उसके तीन साथियों को तलब कर पूछताछ किया गया ।

पूछताछ में चारों 13 जनवरी की रात्रि गल्ला दुकान से नगदी की चोरी करना तथा रूपयों को आपस में बांट लेना बताये । एक विधि उल्लंघनकारी बालक अपने बंटवारे के 8000 रूपये से एक मोबाइल खरीदा था । आरोपी अजय चौहान एवं अपचारी बालकों के मेमोरंडम पर कुल 41,000 रूपये एवं एक मोबाइल को जप्त की गई है । चोरी का शीघ्र खुलासा में थाना प्रभारी घरघोड़ा निरीक्षक अमित सिंह, सहायक उप निरीक्षक राजेश मिश्रा, आरक्षक नंद कुमार पैंकरा, उधो पटेल, नरेन्द्र पैंकरा की विशेष भूमिका रही है ।

Read More