रायगढ़ / गोबर बिनने गई थी 10 साल की नाबालिक लड़की.. सुनसान जगह का फायदा उठाकर 14 साल के लड़के ने किया…! पुलिस गिरफ्त में आरोपी ..

3,197 views

रायगढ़। खरसिया थाना क्षेत्र अंतर्गत 10 साल की नाबालिग लड़की से उसी के मोहल्ले में रहने वाले 14 साल के लड़के द्वारा जबरदस्ती छेड़छाड़ किये जाने का मामला सामने आया है। यह घटना उस वक्‍त घटी जब नाबालिग गोबर बिनने खेत गई थी।फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 354, 354(ख), 8 -12 पास्को एक्ट के तहत उसे गिरफ्तार कर रिमांड पर भेज दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता गुरुवार की सुबह खेत तरफ गोबर बिनने गई थी। जहां पहले से घात जमाए नाबालिग लड़के ने लड़की को अकेला पाकर उसे पकड़ लिया। इसके बाद बलपूर्वक उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा। नाबालिग द्वारा शोर मचाने पर भी कोई फायदा नहीं मिला क्योंकि घटना स्थल सुनसान था। ऐसे में पीडिता किसी तरह खुद को आरोपी के चंगुल से छुड़ा घर पहुंची और आपबीती अपने परिजन को बताई।

पारिवारिक सलाह मशवरा के बाद शुक्रवार को पीड़ित परिजन शिकायत लेकर खरसिया चौकी पहुंचे । जहां पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। सूत्रों की मानें तो आरोपी बदमाश प्रवृत्ति का है । वह नाबालिग लड़की के स्कूल में ही पढ़ता है और उस पर बुरी नीयत रखता है।इसके अलावा वह क्षेत्र में छोटे मोटे अपराध जैसे बल्ब चोरी आदि घटनाओं को भी अंजाम दिया है।

नाबालिग लड़के द्वारा नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। घटना की रिपोर्ट पर आरोपी को गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा गया है।

नंदकिशोर गौतम

खरसिया चौकी प्रभारी