रायगढ़ / चोर मस्त पुलिस पस्त… जिले में तेजी से बढ़ रहे चोरी के मामले..! गैस कटर से दुकान का शटर काट कर चोरी की एक और वारदात को दिया गया अंजाम..! पुलिस जांच में जुटी…

1,217 views

रायगढ़। जिले में चोरी की वारदात लगातार बढ़ती जा रही है किसी ना किसी थाना क्षेत्र से लगातार चोरी के मामले सामने आ रहे हैं जिससे पुलिस की कार्यशैली पर सवालिया निशान उठ रहे हैं। लोग बाग पुलिस की पेट्रोलिंग गतिविधियों पर सवाल खड़े कर रहे रहे हैं। चोरी का एक और मामला खरसिया थाना क्षेत्र से सामने आया है जहां चपले मेन रोड बाजार चौक पर स्थित बिजली का दुकान है जिसमें अज्ञात चोरों ने 10 जनवरी की रात्रि में चोरी की घटना को अंजाम दिया है । मालिक की शिकायत पर खरसिया पुलिस ने अज्ञात चोरों के विरुद्ध धारा 380, 457 के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है।

मिली जानकारी अनुसार चपले मैन रोड बाजार चौक में नरेंद्र डनसेना का डनसेना इंटरप्राइजेज के नाम से बिजली का दुकान है जहां चोरों ने दुकान का शटर गैस से काटकर चोरी की घटना को अंजाम दिए हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार दुकान संचालक तारेंद्र डनसेना के दुकान में उसके भांचा राजेश डनसेना रहता है जो प्रतिदिन की भांति दुकान को बंद कर शाम 6:00 बजे घर लौट आया था। तभी सुबह बगल का किराना दुकान के संचालक महत्तर डनसेना ने चोरी हो जाने की सूचना दिया। तब दुकान मालिक ने आकर देखा तो ताला टूटा हुआ था और दुकान के अंदर से बिजली के सामान तार, पंखा,टेप, बोर्ड इत्यादि कीमत लगभग 21400 रु चोरी हो गए थे तथा चोर ने गल्ला पेटी में रखे हुए नगद 1500 रुपए भी ले उड़े थे।