रायगढ़ / जिले का एक ऐसा दुकान जहा चोर अक्सर चोरी कर ले जाते है फ्रिज..!कई बार हो चुकी है चोरी पर चक्रधर नगर पुलिस के पकड़ से बाहर है चोर..!पढ़ें पूरी खबर..

1,483 views

रायगढ़। चक्रधर नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत पीएचई आफिस के बगल राजा भाटिया की दुकान से चोरी की वारदात सामने आई है। घटना के बाद पीड़ित ने चक्रधर नगर थाने में मामले की शिकायत दर्ज कराई है।

राजा भाटिया ने जानकारी देते हुए बताया है की उसके दुकान से विगत कुछ वर्षों से लगातार चोरी की घटना को अंजाम दिया जा रहा। इस वर्ष उसकी दुकान में यह पहली चोरी की घटना है। पिछले वर्ष भी दुकान से लॉकडाउन के समय एक बार और चोरी हुई थी और चोर ने दुकान में रखे सामान और फ्रिज को चोरी कर लिए थे।

पीड़ित ने बताया है कि 20 जनवरी की रात्रि वह दुकान बंद कर प्रतिदिन की तरह अपना घर चल दिया और जब सुबह वह दुकान आया तो देखा कि दुकान का ताला टूटा है। जब दुकान खोल कर देखा तो दुकान के अंदर से अज्ञात लोगों ने फ्रिज और दुकान के अंदर रेक में रखे सिगरेट, बीड़ी, मास्क को पार कर दिया है । घटना के बाद पीड़ित ने चोरी की शिकायत चक्रधर नगर थाने में किया है। पुलिस फिलहाल जांच में जुटी हुई है।

टूटा हुआ ताला

पुलिस पकड़ से कोसो दूर है आरोपी-

पीड़ित ने बताया है की उसकी दुकान से पिछेल वर्ष भी दो तीन बार फ्रिज की चोरी हो चुकी है परंतु आज तक चोर को पुलिस नही पकड़ पाई है।