रायगढ़ / जिले में बढ़ रहा क्राइम का ग्राफ..! लूट गिरोह ने भूतपूर्व सरपंच को बनाया शिकार..! बाइक की डिक्की में रखे नगद ले उड़े ..! पुलिस जांच में जुटी..

1,116 views

रायगढ़। धरमजयगढ़ थाना क्षेत्र में इन दिनों अपराधिक गतिविधियां चरम सीमा पर है। अवैध शराब के निर्माण से लेकर किडनैपिंग, उठाई गिरी, चोरी ,कबाड़ व हत्या के मामले सामने आ रहे है । जिससे पुलिस की कार्यशैली पर लगातार उंगली उठ रही है। धरमजयगढ़ थाना क्षेत्र से उठाई गिरी का एक ताजा मामला प्रकाश में आया है जहां चोर गिरोह ने भूतपूर्व सरपंच को निशाना बनाते हुए बाइक के डिक्की में रखें पैसा को लेकर रफूचक्कर होते हुए पुलिस के सामने एक नई चुनौती खड़ा कर दिया है। पीड़ित की शिकायत पर अज्ञात आरोपी के विरुद्ध धरमजयगढ़ थाने में धारा 379 के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में लिया गया है।

शिकायतकर्ता नोहर साय निवासी बरतपाली ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया है कि वह 19 जनवरी के दोपहर महिला स्व सहायता समूह द्वारा भोजन की राशि निकालने हेतु महिलाओं के साथ भारतीय स्टेट बैंक धर्मजयगढ़ गया हुआ था। जहां उन्होंने भारतीय स्टेट बैंक से दोपहर 1:30 बजे 36,000 रु निकाल कर अपने बाइक में लगे डिक्की में रखकर लॉक किया हुआ था और वह अकेले मनोज जनरल स्टोर में सामान लेने के लिए रुका। सामान लेकर आने के बाद बाइक में लगे डिक्की का ताला टूटा हुआ था। और डिक्की के अंदर रखें 36000 नगद राशि के साथ पासबुक व समूह रजिस्टर को अज्ञात चोर लेकर फरार हो गए था।