रायगढ़ / जिले में बढ़ रहा क्राइम का ग्राफ ! दुकान का ताला तोड़कर दो लाख आठ हजार नगद ले उड़े चोर !कम्प्यूटर व मोबाईल भी पार ! पुलिस की खूब हो रही किरकिरी तो रात्रि गस्त में भी उठ रहे सवाल !

2,082 views

रायगढ़। जिले में क्राइम का ग्राफ लगातार बढ़ते जा रहे है कहीं उठाई गिरी तो कहीं लूटपाट व चोरी के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। जिससे रायगढ़ पुलिस की किरिकिरी हो रही है तो वही रात्रि गस्त में भी सवाल उठ रहे है। चोरी की एक बड़ी वारदात फिर लैलूंगा थाना क्षेत्र से सामने आई है जहां एक दुकान में कंप्यूटर का ग्राहक सेवा का दुकान संचालित होता था जहां चोरों ने दुकान का ताला तोड़कर नगदी ₹208000 एवं दुकान में रखे कम्प्यूटर सहित अन्य सामान को पार कर दिया है। पीड़ित की शिकायत पर लैलूंगा पुलिस ने अज्ञात आरोपी के विरुद्ध धारा 380,457के तहत मामला दर्ज कर अज्ञात चोर का पतासाजी कर रही है।

सोनाजोरी लैलूंगा निवासी रूस्तम यादव ने लैलूंगा पुलिस को बताया है की वह ग्राम सोनाजोरी में रूस्तम कम्प्यूटर का दुकान एवं ग्राहक सेवा चलाता है जो 21 नवम्बर को शाम 07/00 बजे अपने दुकान को बंद करके घर चला गया था रात्रि में कोई अज्ञात चोर इसके दुकान का ताला तोडकर नगदी रकम 208000 रू एवं दो नग लेपटाप, एक सैमसंग का टच स्क्रीन मोबाईल, 03 नग मैक्रोमेक्स टच स्क्रीन मोबाईल, 02 नग जीयो की पैड मोबाईल कुल 247000 रू को चोरी कर ले गया है ।

आज सुबह 05/00 बजे पीड़ित का बड़ा भाई उत्तम यादव बताया कि तुम्हारा दुकान का ताला टुटा है एवं सटर कुछ ऊपर तक उठा हुआ है तब जाकर दुकान को देखने पर ताला नहीं था दुकान का सटर कुछ उठा हुआ था। सटर उठाकर दुकान अंदर देखा गया तो दो नग एचपी कंपनी का लेपटाप दोनो का किमत लगभग 30000 हजार , एक सैमसंग मोबाईल किमती 4000 रू और रिपेरिंग के लिये आया हूआ मोबाईल मेकरेमेक्स टच स्कीन 03 नग किमती 3000 रू और जियो मोबाईल की पेड वाला 02 नग किमती 2000 रू और नगदी रकम दो लाख आठ हजार रूपये जो दुकान में रखा था कुल 247000 दो लाख सैतालिस हजार रू जो नहीं था कोई अज्ञात चोर रात्रि में दुकान के ताला को तोड कर चोरी कर ले गया है।

लैलूंगा पुलिस मामला दर्ज कर मामले की विवेचना कर रही है और अज्ञात चोरों का पतासाजी की जा रही है ।