रायगढ़/ जिले में लगातार बढ़ती जा रही है आपराधिक घटनाएं… घर के पीछे छत से घुसा चोर..गल्ला तोड़ककर ले उड़ा पैसा …तेल का दो टीपा लेजाने में हुआ असफल तो छोड़ भाग छत पर..!अपराध दर्ज..!!

रायगढ़। जिले में अपराधिक गतिविधियां बढ़ती जा रही है कहीं दुकानों में चोरी हो रही है तो कहीं दिनदहाड़े लूटपाट की घटना को अंजाम दिया जा रहा है । कोरोना काल मे बढ़ती आर्थिक समस्या से आपराधिक घटनाये होने की वजह दिख रही है । तो वही कई लोग खुद को स्थिर नही रख पाए रहे है और आत्महत्या भी किए जा रहे हैं।

इन्ही अपराधिक गतिविधियों में से एक अपराध लैलूंगा थाना क्षेत्र से सामने आई है जिसमें चोर ने शनिवार रात्रि के वक्त लगभग 11 बजे घर के पिछे छत के दरवाजे से अंदर दुकान में घुसा और गल्ले का लॉक तोड़कर 25,000 रु ले उड़ा। चोर का मंशा पैसा चुराने के बाद भी नहीं थमा और उसने दुकान से तेल का दो टीपा भी चुराने का कोशिश किया पर वह तेल का दो टीपा लेजाने में असफल रहा और छत पर ही तेल के दोनों टीपा को छोड़कर फरार हो गया ।

दुकान मालिक सुनील कुमार जैन ने बताया है कि वह बिजली आफिस के सामने रहता है और उसका टाइल्स का दुकान है जहा शनिवार रात के वक्त चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया है। पूरी घटना दुकान में लगे सीसी टीवी कैमरा में कैद हो गया है । चोरी के बाद लैलूंगा थाने में चोरी की घटना का शिकायत दर्ज कराया गया है।

लैलूंगा पुलिस ने धारा 457, 380 कायम कर मामले को विवेचना में लिया है और अज्ञात आरोपी की पतासाजी की जा रही है।

Read More