रायगढ़/ ज्ञान देने के बजाय गुरुजी करता था गंदा काम ! कपड़े उतार कर बच्चियों के साथ करता था गंदी हरकतें.. पहुंचा सलाखों के पीछे..

4,605 views

रायगढ़। रायगढ़ जिले के सारंगढ़ थाना क्षेत्र में पुलिस ने एक ऐसे शिक्षक को अपने हत्थे चढ़ाया है जो मासूम बच्चियों को शिक्षा का ज्ञान देने के बजाये उन्हें अकेले में ले जाकर गंदी हरकत करता था। जिसकी जानकारी पीड़ित बच्चियों ने अपने परिजनों को दी। जिसे सुन वो भी सखते में आ गए और तुरंत इसकी सुचना पुलिस को दी। जिसपर कार्यवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जिले के सारंगढ़ थाना क्षेत्र के वार्ड क्रमांक 11 तुर्की तालाब पार देवाँगन गली में रहने वाले शिक्षक राजेंद्र देवाँगन द्वारा अपनी ही पड़ोस के 5 साल से 7 साल की बालिकाओं का कपड़े उतरवाकर और खुद भी अपने कपड़े उतार उनके साथ गंदी हरकतें करता था। ऐसा उसने कई बच्चियों के साथ किया है। उनमें 6 बालिकाओं के माता-पिता द्वारा आरोपी शिक्षक राजेंद्र देवाँगन के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

जिसपर तुरंत कार्यवाई करते हुए थाना प्रभारी आशीष वासनिक ने दबिश देकर आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है। वही पीड़ित व परिजनों के कथन अनुसार आरोपी राजेंद्र देवाँगन पर धारा 354 (क), 376, 511 ता.हि .व पास्को एक्ट 8/12 के तहत अपराध दर्ज कर आगे की कार्यवाई शुरू कर दी है।