रायगढ़ / डरा धमकाकर महिला से दुष्कर्म…पति और बच्चों के गैरमौजूदगी में दो वर्षों तक बनाया शारीरिक संबंध…ऐंठ लिया 90000 रु…आरोपी गिरफ्तार..!!

रायगढ़। चक्रधर नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत रहने वाली एक महिला ने एक युवक के खिलाफ झूटी केस में फंसाने के नाम से दबावपूर्वक बीते 2 वर्ष तक दुष्कर्म करने का मामला थाने में दर्ज कराई है। महिला की शिकायत पर चक्रधर नगर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी युवक को हिरासत में लिया है।

पुलिस से मिली जानकारी अनुसार महिला खाना बनाने का काम करती है जिसके साथ कयाघाट निवासी दीपक यादव बीते 2 वर्ष से डरा धमकाकर झूठे केस में फंसाने के बहाने जबरन शारीरिक संबंध बना रहा था।

पीड़िता आज से दो वर्ष पूर्व सूर्या विहार कालोनी में किराये में रह रहे लाईन बिछाने वाले लोगो के यहां खाना बनाने का काम कर रही थी। उसी बीच 2019 में कर्मचारी नया साल मनाने के लिये आरोपी दीपक यादव को खाना बनाने के लिये ठेका दिये थे । जिसके साथ पीड़िता भी काम की थी जिससे दोनों के बीच जान पहचान हो गया था।आरोपी युवक पीड़िता से पुरा नाम पता पूछ लिया उसके बाद सूर्या विहार कालोनी में खाना बनाने आते जाते महिला की पीछा करने लगा। एवं तुम्हें चाहता हूँ मेरे साथ रहो कहने लगा पीड़िता द्वारा मना करने पर डराया धमकाया कि मै तुम्हारा काम छोडवा दूंगा तुम्हारे पति को तुम्हारे बारे में शिकायत करूंगा कहकर धमकाने लगा ।

घर पर नही थे कोई तो किया बलात्कार

जान परिचय होने के एक माह बाद आरोपी पीड़िता के घर आया उस समय महिला के पति बच्चे घर पर नहीं थे तब करीबन दोपहर में 3 बजे महिला के साथ जबरजस्ती बलात्कार किया । उसके बाद यह सिलसिला बच्चों के घर पर नहीं होने पर कई बार घर आकर जबरन बलात्कार करते रहा।

डरा धमका कर ऐंठ लिया पैसा

पीड़िता बताई है कि दुष्कर्म के बारे में सबको बता दूंगा कहकर आरोपी युवक पैसा का मांग किया जो उसके डर से पीड़िता महिला समिति से पैसा उठा कर 50 हजार रूपये एवं मायके से भी लाकर 40 हजार रूपये दी। आरोपी युवक पीड़िता को मजदूरी करने जाने से मना कर दिया एवं मेरे पास रहो कहकर बोलने पर उसके डर से मजदूरी नही कर पा रही है । आरोपी युवक आज भी पीड़िता से शारीरिक संबंध बनाने के लिए डराता धमकाता है रिपोर्ट किए जाने के 1 माह पहले लगभग 4:00 बजे भी आरोपी युवक पीड़िता से जबरन शारीरिक संबंध बनाया था।

पीड़िता की शिकायत पर चक्रधर नगर थाने में धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी युवक को रिमांड पर भेजा गया है।

Read More

Big story

रायगढ़/ तड़के सुबह 2 दिन से बाहर युवक को एक्सीडेंट केस बताकर कुछ लोग छोड़ गए जिला अस्पताल.. हो गयी थी मौत.. शरीर के घाव कह रहे थे कुछ और कहानी.. परिजनों ने जताया हत्या का शक.. जूटमिल क्षेत्र में सनसनी