रायगढ़/ दो दिन पहले कलयुगी पिता ने तीन बच्चों को नदी में फेककर खुद लगा लिया था फांसी…आज मिला एक बच्चे का शव.. दो की तलाश जारी..!!

रायगढ। दो दिन पहले कलयुगी पिता द्वारा अपने बच्चों को नदी में फेककर खुद भी नदी में कूद गया था और नदी किनारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया था फेके गए बच्चो में से एक बच्चे का शव आज सुबह मिला है मांड नदी में बहे तीनों बच्चों में से एक बच्चे की शव आज नंदेली से 3 कि.मी. दूर कछार गांव के पास मिला है। जिसकी पहचान नर्मदा प्रसाद उम्र 02 वर्ष के रूप में की गई है। वहीं दो बच्चों की तलाश रेस्क्यू टीम द्वारा मांड नदी में की जा रही है।

आपको बता दें कि रविवार को सुबह खरसिया थाना क्षेत्र के एडू पुल मांड नदी में ग्राम बर्रा निवासी कार्तिकेश्वर राठिया मांड नदी के पुरानी पुलिया के मध्य तेज बहाव में अपने तीन पुत्र खीरसागर उम्र 06 वर्ष , नर्मदा प्रसाद उम्र 02 वर्ष एवं टेकप्रसाद उम्र 08 माह को हत्या करने की नियत से नदी के बहते हुये पानी में बारी- बारी से फेंक दिया था और कार्तिकेश्वर स्वयं भी मांड नदी में उसी जगह कूद गया ।

Advertisement

घटना की सूचना खरसिया पुलिस को प्राप्त होने पर खरसिया पुलिस, नगरसेना के गोताखोर एवं ग्रामीणों द्वारा नदी एवं आसपास पता तलाश किया गया । रविवार की देर शाम पुलिस को नदी के किनारे पेड़ पर कार्तिकेश्वर की लाश फांसी पर लटकती हुई मिली थी । वहीं खरसिया पुलिस एवं खोताखोर की टीम देर शाम तक मांड नदी में बच्चों की तलाश कर रही थी लेकिन कल शाम तक उनकी कोई जानकारी नहीं मिल पायी थी।

जिसके बाद सोमवार की सुबह से खरसिया पुलिस एवं खोताखोर की टीम मांड नदी में दो वोट के माध्यम से बच्चों की तलाश कर रही थी। लेकिन सोमवार को भी तीनों बच्चों का कोई सुराग नहीं मिला। खोताखोर व रेस्क्यू टीम नदी के किनारे किनारे बच्चों की तलाश में पूरे दिन जुटा रहा लेकिन उनके हाथ खाली ही रहा।
वहीं आज मंगलवार की सुबह फिर से बच्चों की खोजबीन शुरू की गई। इसी दौरान कछार गांव के पास मांड नदी में एक बच्चे का शव मिला । कल तारापुर के आस पास एक बच्चे को देखा गया था। जिसपर वहां पहुंच कर रेस्क्यू टीम द्वारा तलाश की जा रही थी। वहीं गोताखोर की टीम दो बच्चों की तलाश कर रही है।