रायगढ़ / पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी का बदल दिए दिशा.! डीजल टंकी से 397 लीटर डीजल हो गया पार .! थाने में मामला दर्ज…

1,519 views

रायगढ़। पुसौर थाना क्षेत्र अंतर्गत बड़माल में स्थित भारत पेट्रोलियम के स्पर्श पेट्रोलियम से अज्ञात चोरों द्वारा रात्रि में डीजल चोरी किये जाने की शिकायत मैनेजर द्वारा थाने में दर्ज कराई गई है। पुसौर पुलिस ने अज्ञात आरोपीयों के खिलाफ धारा 379 के तहत अपराध दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया है और अज्ञात चोरों की पतासाजी शुरू कर दी है।

पेट्रोल पंप के मैनेजर भलेंद्र सिंह ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया है कि वह 15 अक्टुबर को सुबह घर नेतनागर में नाश्ता कर रहा था। तभी पेट्रोल पंप में काम करने वाला पप्पू ने मोबाइल से घटना की जानकारी दी। तब मैनेजर पेट्रोल पंप पर जाकर देखा तो ऑफिस के पास लगे सीसीटीवी कैमरे का दिशा बदला हुआ था ।

पेट्रोल पंप में डीजल टैंक के पास डीजल बाहर गिरा हुआ था सीसीटीवी भी दीवाल की ओर मुड़े हुए थे । जिसके बाद डीजल चोरी की शंका हुई। डीजल टैंक में डिप रॉड डालकर डिप मारने पर पता चला कि स्टॉक रजिस्टर के हिसाब से और रीडिंग के हिसाब टंकी में 397 लीटर डीजल कम है। जिसका कीमत लगभग 30644 रु है। जिसे अज्ञात चोरों ने पर कर दिया है ।

प्रार्थी के रिपोर्ट पर अज्ञात आरोपी के विरूद्ध धारा 379 का अपराध पाये जाने से अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है।