रायगढ़ / प्यार का इजहार कर 4 साल तक बनाया शारीरिक संबंध.. गर्भवती हुई तो गोली खिलाकर कराया गर्भपात.. दूसरी लड़की से शादी होने की जानकारी मिलने पर युवती पहुंची थाने.. दर्ज कराई रिपोर्ट..!

रायगढ़। धरमजयगढ़ थाना क्षेत्र के रैरूमा खुर्द पुलिस चौकी क्षेत्र निवासी एक युवती से शादी का प्रलोभन देकर 4 साल से शारीरिक संबंध बनाने का मामला सामने आया है पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ धारा 376 506 के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है।

मिली जानकारी अनुसार 27 फरवरी को पुलिस चौकी रैरूमाखुर्द में एक युवती द्वारा विद्या यादव पिता राजकुमार यादव निवासी चौकीक्षेत्र रैरूमा द्वारा शादी का प्रलोभन देकर शारीरिक संबंध बनाने की रिपोर्ट दर्ज करयी है । युवती बताई कि पिछले 04 साल से विद्या यादव प्रेम प्रसंग में शादी का प्रलोभन देकर शारीरिक संबंध बनाता रहा, दिसम्बर 2020 में विद्या यादव डरा धमकाकर गर्भपात की गोली खिलाकर गर्भपात कराया और अब शादी करने से इनकार कर बातचीत करना बंद कर दिया । विद्या के किसी दूसरी लड़की से शादी करने की जानकारी होने पर युवती अपने माता पिता और परिवारवालों को बताई जिसके बाद विद्या यादव पर कार्यवाही के लिये चौकी में रिपोर्ट दर्ज कराया गया है ।

Read More

corona

RIG Breaking: रायगढ़ में आज 998 कोरोना पॉजिटिव आये सामने तो 305 लोगों ने कोरोना को दी मात, आज 3 लोगों ने गंवाई अपनी जान! जानें जिले के सभी ब्लॉक में कितने बढ़े कोरोना के आंकड़े ? किस हॉस्पिटल में कितने बैड हैं खाली ? पढ़े कंप्लीट रिपोर्ट..!

Alert

रायगढ़/दूसरे राज्य या जिले से ट्रेन से आने वाले यात्री 07 दिन के लिए किए जाएंगे क्वारेंटीन, 72 घंटे के भीतर का नेगेटिव आरटीपीसीआर रिपोर्ट या वैक्सीन की दोनों डोज लगवाने के सर्टिफिकेट होने पर ही जा सकेंगे अपने गंतव्य पर…!