रायगढ़ / फसल कटने के बाद कोयला का काला खेल हुआ शुरू…चिंगारी -नकटामार के बीच पकड़ा गया ट्रेक्टर लोड़ अवैध कोयला..! पढ़ें पूरी खबर…

1,258 views

रायगढ़। लैलूंगा थाना क्षेत्र अंतर्गत कोयला चोरी के मामले में आज पुलिस को कोयला से भरे ट्रैक्टर पकड़ने में सफलता मिली है । लैलूंग पुलिस द्वारा कोयला सहित ट्रैक्टर को जब्त कर आरोपी चालक को गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा गया है।

मिली जानकारी अनुसार आज रात्रि गस्त दौरान थाना प्रभारी को सूचना मिली कि चिंगारी की ओर से नकटामार की ओर अवैध रूप से कोयला, रेत लाल कलर के ट्रेक्टर में लोड़कर लाया जा रहा है । सूचना पर हमराह स्टाफ आरक्षक धर्नुजय बेहरा, राजू तिग्गा के हमराह, गवाहों को साथ लेकर ग्राम नकटामार घाट के पास गये , कुछ देर इंतजार करने के बाद चिंगारी की ओर से एक लाल रंग की महेन्द्रा ट्रेक्टर CG 13 A- 7704 आया जिसके ट्राली में कोयला करीब 03 टन (कीमती 12,000) लोड़ था।

ट्रेक्टर का चालक कोयला के ऊपर भ्रमित करने व अवैध कोयले को छिपाने के उद्देश्य से रेत डाला हुआ था जिस पर थाना प्रभारी की नजर गई और चालक से कोयला परिवहन करने के संबंध में कड़ी पूछताछ किये । ट्रेक्टर का चालक भुनेश्वर पिता कुलतू राम सिदार उम्र 30 वर्ष साकिन चिंगारी थाना लैलूंगा अवैध रूप से कोयला उत्खन्न कर चोरी किया गया था, जिस पर आरोपी की ट्रेक्टर CG 13 A- 7704 मय कोयला कीमती 6,12,000 रूपये जप्त कर आरोपी के विरूद्ध धारा 41(1+4) CrPC/379 IPC की कार्यवाही कर रिमांड पर भेजा गया है ।