रायगढ़ / बाइक चोर गिरोह के दो आरोपी पुलिस की गिरफ्त में..पूंजीपथरा क्षेत्र से चोरी हुये तीन बाइक चोरी का हुआ खुलासा…आरोपियों का क्या है तमनार कनेक्शन..? पढ़े पूरी खबर..

रायगढ़। पूंजीपथरा थाना क्षेत्र से मोटरसाइकिल चोरी होने की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई गई थी। जिसपर पुलिस ने क्षेत्र से चोरी हुए तीन बाइक का खुलासा किया है। गत दिनों मोटर सायकल चोरी के मामले में जमानत पर रिहा हुये बाइक चोर गिरोह के दो सदस्य राजेश खडिया एवं दारासिंह सिक्ख की गतिविधियां पुन: संदिग्ध होने तथा रात्रि में पूंजीपथरा क्षेत्र में घूमते देखे जाने पर पूंजीपथरा पुलिस द्वारा दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ किया गया ।

आरोपी राजेश खड़िया ने पूंजीपथरा क्षेत्र जिंदल फेब्रिकेशन के पास से मोटर सायकल CG13-UA/3849 तथा ओ.पी. जिंदल पार्क के सामने पूंजीपथरा से मोटर सायकल HF डिलक्स CG13-UG/0750 एवं अपने साथी दारासिंह के साथ मिलकर नवदुर्गा सराईपाली से मोटर सायकल HF डिलक्स CG13-UE/9366 को चोरी करना स्वीकार किये हैं ।

थाना पूंजीपथरा में इन बाइक चोरी की रिपोर्ट पर धारा 379 IPC दर्ज है । पूर्व में तमनार पुलिस द्वारा इस बाइक चोर गिरोह के 9 सदस्यों को गिरफ्तार कर 24 बाइक इनसे बरामद किया गया था जिसमें पूंजीपथरा के उपरोक्त वाहन भी बरामद हुये हैं ।

तमनार पुलिस द्वारा आरोपियों पर कार्यवाही की गई थी आरोपी राजेश खडिया पिता आखे किसान उम्र 19 साल निवासी सारदा मंदिर तमनार, दारासिंह पिता जसपाल सिक्ख उम्र 27 साल निवासी नागरामुड़ा थाना तमनार रिहा जमानत पर रिहा हुये थे। जिन्हें थाना पूंजीपथरा के उपरोक्त अपराधों में संलिप्त पाये जाने पर गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा गया है ।

Join Group