रायगढ़ / बीड़ी पीने के लिए माचिस देने से इंकार करना युवक को पड़ा भारी ! बेहोश होते तक लाठी डंडों से बेदम पिटाई ! ऑफिस में भी किये तोड़फोड़ ! पढ़े पूरी खबर..

1,689 views

रायगढ़। बीड़ी पीने के लिए माचिस नही देना क्रेशर में काम करने वाला युवक को भारी पड़ गया। माचिस की मांग करने वाले युवक ने गांव वालों के साथ मिलकर क्रेशर में जाकर गाली गलौज करते हाथ डंडे से क्रेशर कर्मी की पिटाई कर दी और ऑफिस में भी तोड़फोड़ की घटना को अंजाम दिया। मारपीट के बाद युवक बेहोश हो गया घटना के बाद बेहोशी हालत में युवक को मेट्रो अस्पताल रायगढ़ में भर्ती कराया गया। उपचार के बाद पीड़ित ने कोतवाली थाने में मारपीट करने वालो के खिलाफ शिकायत दर्ज कराया है । कोतवाली पुलिस ने शिकायत पर आरोपियों के विरुद्ध धारा 147,294,323,506 के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ली है।

पूरी घटना शिव शक्ति क्रेशर का है जहां लाखा में रहकर परवेज अली उम्र 30 वर्ष आयरन स्लेग टेस्टिंग का काम करता है जो 18 नवंबर को क्रेशर में काम कर रहा था। जिसके साथ अरशद अली,मोनीष, शोयब अली भी काम कर रहे थे। तभी शाम 6 बजे गांव का एक युवक आया और पीड़ित परवेज से बीड़ी पीने के लिए माचिस की मांग करने लगा। परवेज द्वारा माचिस नहीं दिए जाने व वहां से चले जाने के लिए बोला जिसके बाद युवक ने गाली गलौज करते हुए बाहर से आकर गांव में रहकर रॉब दिखाने की बात कहते हुए बस्ती की ओर चल गया।

थोडी देर बाद वह युवक अपने साथ गांव के अक्षय चौहान, शंकर, विनोद, राहुल तिवारी, सूरज, बासु, राजकुमार तथा उनके साथ अन्य करीब 15 लोग लाठी, डंडा लेकर क्रेशर मे आये और गंदी गंदी गालिया देते हुए बाहर से आकर रौब जमाते हो कहते हुए जान से मार देगे कहकर परवेज को घेर कर मारना शुरू कर दिये जिससे वह बेहोश हो गया था । जिसके बाद उसे उपचार हेतु अस्पताल ले जाया गया।

पीड़ित परवेज से मारपीट करने के बाद वे लोग साथ मे काम कर रहे साथी अरसद मोनिष व शोयब को भी गाली देकर दौडाये जो जान बचाने के लिए आफिस के अंदर घुस गये तो वे सभी गांव वाले आफिस अंदर घुसकर सामान को तोड फोड करते हए अरसद, मोनिष व शोयब को भी मारपीट किये है। जिससे अरसद भी चोटिल हुआ जिसे उपचार हेतु परवेज के साथ अस्पताल में भर्ती कराया गया था। फिलहाल कल पीड़ित के शिकायत पर कोतवाली पुलिस मामला दर्ज कर विवेचना में ली है।