रायगढ़ / बैंक से रुपए निकालकर सब्जी खरीद रहा था शिक्षक.. गाड़ी के डिक्की में रखे 49 हजार ले उड़े चोर..!!

रायगढ़। बैंक से रुपए निकाल कर घरघाेड़ा सब्जी मंडी में सब्जी खरीद रहे शिक्षक के 49 हजार रुपए चाेरी हाे गए। गाड़ी की डिग्गी से रुपयाें का बैग गायब देख शिक्षक ने शाेर मचाना शुरू कर दिया। माैके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन कर चाेराें की तलाश शुरू की है।

घरघाेड़ा थाना क्षेत्र के नवागढ निवासी धनीराम रात्रे ने पुलिस काे बताया कि वह शासकीय स्कूल में शिक्षक है। बुधवार काे वह अपने स्टेट बैंक खाते से 49 हजार रुपए निकाले थे। बैंक से रुपए निकालने के बाद वह 12 बजे के करीब सब्जी लेने के लिए सब्जी मंडी आ गया।

बाजार में खरीदारी करने से पहले उसने रुपयाें का बैग गाड़ी की डिग्गी में डाल दिया था। उसी में उसकी चेकबुक, एटीएम, पास बुक भी रखी थी। सब्जी खरीद कर जब थाेड़ी देर बाद वह वापस लाैटा ताे उसने देखा कि उसकि डिग्गी खुली थी और उसमें रखा रुपयाें का बैग गायब था।

थाना प्रभारी ने बताया कि शिकायत पर चाेरी का अपराध दर्ज किया गया है। स्थानीय बाजार में लाेगाें से संदिग्ध की पूछताछ की गई, इसके साथ ही बैंक से लेकर बाजार तक आने वाले रास्ते में शिक्षक का पीछा करने वाले संदिग्धाें की पतासाजी की जा रही है। शिक्षक के रुपए निकालने से लेकर बाजार तक आने में रैकी की गई है।

Join Group