रायगढ़ / रिश्तेदारी में गया था पति..घर पर बच्चों के साथ थी महिला.. रात्रि 12:00 बजे युवक की एंट्री… महिला को अकेली पाकर किया कुकर्म.. फिर जान से मारने की धमकी..! मामला दर्ज..

2,576 views

रायगढ़। कापू थाना क्षेत्र अंतर्गत रहने वाली एक महिला से घर घुसकर जबरजस्ती रेप किये जाने का मामला सामने आया है। हवसी युवक ने घटना को अंजाम देकर पीड़ित महिला को यह धमकी भी दे दिया कि अगर वह किसी को घटना के बारे में बताती है तो वह उसे जान सहित मार देगा। किसी प्रकार महिला ने खाने में आरोपी युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है जिस पर काबू पुलिस ने धारा 376 452 506 के तहत अपराध दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया है।

मिली जानकारी अनुसार महिला अपने पति व बच्चों के साथ रहती है इसी बीच 11 दिसंबर को उसका पति रिश्तेदारी में दूसरे गांव गया हुआ था महिला अपने बच्चों के साथ घर में थी। तभी रात्रि करीबन 12:00 बजे गांव के ही भुवन यादव घर में दाखिल हुआ और बलपूर्वक शारीरिक संबंध बनाया और महिला को घटना के बारे में पता जाने पर जान से मारने की धमकी दिया घटना से डरी हुई महिला 1 माह तक यह बात को छुपाए रखी परंतु अंदर ही अंदर महिला पूर्ण रूप से भयभीत हो चुकी थी जिससे उसके व्यवहार में परिवर्तन आ चुका था।

अपनी पत्नी के व्यवहार को देखते हुए पति ने पूछा तो भयभीत होकर वह घटना के बारे में बताइए जिससे पति भी दंग रह गया। इसके बाद आरोपी को किये का सजा दिलाने हेतु थाने की शरण लिया। जिस पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है।