रायगढ़ / लूटपाट और चोरी की वारदातें चरम सीमा पर … सर्राफा व्यवसायी के दुकान से 2.50 लाख का जेवर ले उड़े चोर….सीसीटीवी कैमरे में हुए कैद..!!

रायगढ़। खरसिया में सुभाष चाैक स्थित एक सर्राफा दुकान में माेती खरीदने के बहाने से घुसे दाे युवकाें ने सर्राफा व्यवसायी की नजर हटते ही लगभग 2.5 लाख रुपए के जेवर ले भागे। चाेराें के दुकान से जाने के बाद दुकानदार काे जैसे ही इसका पता चला उसने उठाईगिरी की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने दुकान का मुआयना कर सीसीटीवी फुटेज देखे। इसमें आरोपी दिखाई दे रहा है। पहचान के आधार पर पुलिस जांच में लगी हुई है।

शनिवार काे खरसिया के सुभाष चाैक स्थित विजय शर्मा की दुकान आनंद ज्वैलर्स पर मास्क और टोपी लगाए हुए दाे युवक 11 बजे के करीब दुकान में अंदर पहुंचे। दाेनाें दुकानदार के पास बैठ गए और माेती व चांदी के लाकेट दिखाने की बात कही। काफी देर तक उनमें से एक युवक दुकानदार से माेती की गुणवत्ता के बारे में पूछने लगा और बीच-बीच में कुछ नया दिखाने की बात कह रहा था।

दुकानदार का ध्यान बांटने के लिए उसने चांदी के लाकेट दिखाने के लिए कहा, जबकि दूसरा युवक पास में साेने के जेवरात देख रहा था। ट्रे में रखे साेने के जेवरात काे एक ने माैका मिलते ही अपनी पीछे की जेब में रख लिए। जबकि दूसरे ने 590 रुपए के माेती तथा 130 रुपए का एक चांदी का लाकेट लिया और बिना बिल लिए ही दुकान से चले गए। दाेनाें के दुकान से जाते ही सर्राफा व्यवसायी विजय शर्मा की नजर साेने की रखी ट्रे पर पड़ी ताे जेवरात गायब थे, उसने शाेर मचाया,लेकिन तब तक उठाईगिरी कर दाेनों फरार हाे गए।

बातचीत से पढ़े-लिखे लगे दोनों उठाईगिर

उठाईगिरी का शिकार हुए विजय शर्मा और सीसीटीवी फुटेज से पुलिस काे पता चला कि उठाईगिरी करने वाले बातचीत में काफी शातिर और पढ़े लिखे थे। सीसीटीवी में हुलिया भी उनका अच्छे घराें से ताल्लुख रखने का दिखाई दे रहा है। जिसमें से एक युवक नीली शर्ट व जींस के साथ नीले रंग की कैप भी लगाए दिख रहा है। मुंह पर मास्क बंधे हाेने के कारण चेहरे स्पष्ट नहीं है। पुलिस उठाईगिरी करने वालाें के स्थानीय हाेने पर आशंका जाहिर कर रही है। सीसीटीवी से मिले सुराग पर पुलिस जल्द ही खुलासा करेगी

Join Group