रायगढ़/ शादी का झांसा देकर बनाता रहा शारीरिक संबंध… गर्भवती हुई तो टैबलेट खिलाकर कराया गर्भपात.. युवती पहुंची आरोपी के घर तो करने लगे मारपीट..!!

रायगढ़। शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने के बाद शादी के वायदे से मुकरने वाले युवक के खिलाफ पीड़ित युवती ने चक्रधर नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई है । थाना कोतवाली रायगढ़ में दिनांक 28 अगस्त को जिला कोरबा की युवती द्वारा आरोपी गजाधर पटेल पिता अशोक पटेल निवासी पिरहा थाना बसना जिला महासमुंद के विरूद्ध शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने की रिपोर्ट दर्ज कराया गया है ।

युवती बताई कि पिछले 02 साल से रायगढ़ में रहकर प्रायवेट कम्पनी में काम रही है । लगभग डेढ वर्ष पूर्व गजाधर पटेल के साथ परिचय हुआ वह केलोविहार रायगढ में फोटोग्राफर था और केलो विहार रागयढ में ही कलेक्ट्रेट के पीछे उसका किराया का मकान था । गजाधर पटेल पसंद करता हूं शादी करूंगा कहकर फरवरी 2019 को केलो विहार किराये मकान में शारीरिक संबंध बनाया और उसके बाद से संबंध बना रहा था ।

कई बार गजाधर गर्भपात गोलियां खिलाकर गर्भपात कराया, जब शादी का दबाव बनाई तो गजाधर महासमुंद भाग गया, तब महासमुंद उसके घर गई तो उसके माता-पिता और गजाधर पटेल मारपीट पर उतारू हो गये । युवती के रिपोर्ट पर थाना कोतवाली में धारा 376,506(2) IPC के तहत मामला दर्ज कर घटनास्थल थाना चक्रधरनगर का होने से असल अपराध थाना चक्रधरनगर में दर्ज कर विवेचना में लिया गया है ।

Read More

corona

रायगढ़ / कल से 60 वर्ष से अधिक उम्र के सभी नागरिकों व 45 वर्ष से अधिक के गंभीर बीमारी से पीडि़त व्यक्तियों का कोविड टीकाकरण हो रहा है शुरू..! इन 06 अस्पताल में लगेंगे टीके.. किन दस्तावेजों की होगी जरूरत.? कैसे होगा पंजीयन.. जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर..