रायगढ़ / सब्जी खरीद रही महिला से 29000 रु ले भागे चोर ! कियोस्क शाखा से पैसा निकाल कर सब्जी खरीदना पड़ा भारी ! बाइक सवार दो अज्ञात युवकों पर चोरी की शंका !

1,431 views

रायगढ़“लगता है जिला अब सुरक्षित नहीं रहा” चोर उच्चक्को, लुटेरों तथा असामाजिक तत्वों से रायगढ़ शहर के अलावा ग्रामीण क्षेत्र भी त्रस्त होते जा रही है। शहर के अलावा ग्रामीण क्षेत्रों में भी अपराधिक गतिविधियां तेजी से पैर पसार रही है। फिर से उठाई गिरी का एक नया मामला घरघोड़ा थाना क्षेत्र से सामने आई है। कियोस्क शाखा से पैसा निकाल कर सब्जी खरीदने गई महिला से 29 हजार रुपए नगद अज्ञात चोरों ने पार कर दिया। महिला की शिकायत पर आरोपी के विरुद्ध घरघोड़ा थाना में धारा 379 के तहत मामला दर्ज कर विवेचना की जा रही है

मिली जानकारी अनुसार पूरी घटना 5 दिसम्बर के दोपहर 12:30 की है। कल पीड़ित महिला नोहरमति पैंकरा निवासी चारभांठा अपने भांजा और भांजी के साथ पैसा निकालने के लिए कियोस्क शाखा गई हुई थी। जहां से पैसा निकाल कर दर्रीडिपा में सब्जी खरीदने रुकी और पैसे रखे थैले को बगल में रख दी। जब वह सब्जी खरीद रही थी तभी दो अज्ञात युवक बाइक से वहां पर आए और थैला सहित पैसे को पार कर दिए।

फिलहाल घरघोड़ा पुलिस ने महिला की शिकायत पर अज्ञात चोरों के विरुद्ध मामला दर्ज कर पतासाजी में जुट गई है।