रायगढ़/ सिर में डंडा और पत्थर मारकर पत्नी को उतारा मौत के घाट…आरोपी पति पुलिस हिरासत में ..!!

रायगढ़। पत्नी की हत्या कर गांव में लुक-छिप रहे आरोपी को रैरूमा पुलिस गांव से खोज निकाली । आरोपी को उसकी पत्नी की हत्या के जुर्म में गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा गया है । ग्राम रैरूमा खुर्द का कोटवार के रिपोर्ट पर आज चौकी रैरूमा (थाना धरमजयगढ़) में आरोपी भारत लाल साहू पिता दिनबंधु साहू उम्र 27 साल निवासी ग्राम रैरूमाखुर्द मांझीपारा चौकी रैरूमाखुर्द थाना धरमजयगढ़ के विरूद्ध धारा 302 भा.द.वि.कायम कर विवेचना में लिया गया है ।

रिपोर्टकर्ता कोटवार बताया कि रैरूमाखुर्द मांझीपारा का भारत लाल साहू अपने माता-पिता से अलग रहकर अपनी पत्नि बेबी साहू के साथ रहता था । दोनों पति-पत्नी के बीच छोटी-छोटी बातों को लेकर लडाई झगडा होता था । इस संबंध में गांव में दो तीन बार मिटिंग भी किये थे फिर भी भारत लाल साहू अपने पत्नि से लडाई झगडा करता था।

08 सितम्बर को उनके पडोसी बताये कि दोनों सुबह से नहीं दिख रहे हैं और न ही कोई आवाज घर से आ रही है । तब पडोसी जाकर देखे तो भारत साहू का मकान का दरवाजा बाहर से बंद था। दरवाजा खोलकर अंदर घर गये दरवाजा खोले तो देखे बेबी साहू अपने घर के परछी में मृत पडी है। सिर में चोट दिख रहा था, खून निकल हुआ था । उसी समय भारत साहू आया जिससे सरपंच, पंच पूछे तो रात्रि अपने पत्नि बेबी साहू के सिर में डण्डा, सील (पत्थर) से मारकर हत्या करना बताया। घटना की सूचना कोटवार पुलिस चौकी रैरूमा में दिये कुछ समय बाद चौकी प्रभारी जेम्स मिंज स्टाफ के साथ आये आरोपी भारत गांव में छिप गया था जिसे ढुंढ निकाले और हत्या के जुर्म में गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजें हैं ।

Read More