रायगढ़/ सोशल मीडिया पर हुई दोस्ती… फिर युवती से कर ली शादी…अंत मे युवक निकला दो बच्चों का बाप…अपराध दर्ज..!!

2,985 views

रायगढ़। साेशल मीडिया पर शादीशुदा युवक ने युवती काे प्रेमजाल में फंसा कर शादी कर ली। रायगढ़ के हाउसिंग बाेर्ड कालाेनी में किराए के मकान में रखने के दाैरान युवक के दाे बच्चाें का पिता हाेने की जानकारी मिली ताे युवती काे जान से मारने की धमकी देने के साथ ही युवक जबरन शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाने लगा। किसी तरह से काेतवाली पहुंच कर पीड़ित पूरी आप बीती बताई और मायके जाने की गुहार लगाई।

पुलिस ने शिकायत के आधार पर अपराध दर्ज कर झलमला के एक आराेपी काे रिमांड पर जेल भेजा है। ओडिशा निवासी एक युवती ने काेतवाली पुलिस काे जानकारी देते हुए बताया कि वह काेलकाता में रह कर नाैकरी करती थी। इसी बीच उसकी रायगढ़ के रहने वाले सुखविंदर सिंह बल से साेशल मीडिया पर दाेस्ती हाे गई।

चेटिंग और फाेन से बात हाेने के कारण नजदीकियां बढ़ी ताे सुखविंदर ने शादी का प्रस्ताव रख दिया। सजातीय न हाेने पर युवती ने शादी से इंकार किया ताे सुखविंदर उसके घर पहुंच गया आैर जान देने की बात कहने लगा। युवती ने बताया कि उसने जब शादी करने से साफ इंकार किया ताे सुखविंदर ने हांथ काटने तथा रेल पटरियाें पर लेटे हाेने की कई फाेटाे पाेस्ट कर जान देने की धमकी दी।

इसी बात से युवती अपने घर वालाें से सुखविंदर काे आाेडिशा में मिलवाई और दाेनाें की रजामंदी पर 23 जुलाई 2019 में शादी करा दी गई। शादी में सुखविंदर के घर से काेई शामिल नहीं हुआ था। इसके बाद उसे हाउसिंग बाेर्ड कालाेनी में किराए के मकान में रख दिया। जहां रहने के कुछ दिन बाद युवती शहर के कार शाेरूम में नाैकरी करने लगी।इसी बीच सुखविंदर के रायगढ़ के पास झलमला के रहने और दाे बच्चाें का पिता हाेने की जानकारी हुई।

इस बात का जब युवती ने विराेध किया ताे उसे प्रताड़ित किया जाने लगा और सुखविंदर उससे जबरन शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डालने लगा। घर से बाहर निकलने पर राेक भी लगा दी। किसी तरह से पुलिस के पास पहुंच कर पीड़ित ने रिपाेर्ट दर्ज कराई है। थाना प्रभारी एसएन सिंह ने बताया कि शिकायत पर झलमला के सुखविंदर सिंह बल पिता जाेगेंदर सिंह के खिलाफ धारा 376, 506 आईपीसी के तहत अपराध दर्ज कर रिमांड पर भेजा गया है।