रायगढ़/ 4 वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म… खेलते-खेलते पहुच गई थी पड़ोसी के घर .. तभी हवसी युवक ने दिया वारदात को अंजाम..!!

3,110 views

रायगढ़। जूटमिल चाैकी क्षेत्र के कैदीमुड़ा में पड़ाेसी के घर खेलने गई 4 वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। मासूम खेलते-खेलते पड़ोसी के घर पहुंच गई जहां परिचित युवक ने वहशी हरकत की। मासूम किसी तरह बचकर भागी और परिजन को आपबीती सुनाई। शोर मचा तो मोहल्ले के लोग इकट्‌ठा हुए और आरोपी की जमकर धुनाई की।

पुलिस को बुलाकर आरोपी को सौंप दिया। पुलिस ने बच्ची को मेडिकल के लिए भेजा और आरोपी को गिरफ्तार किया। घटना के बाद से लाेगाें में काफी आक्राेश बना हुआ है। गुरुवार काे कैदीमुड़ा माेहल्ले में रहने वाली एक 4 वर्ष की मासूम घर के बाहर खेल रही थी। खेलती हुई वह घर से कुछ दूर पर पड़ाेसी में रहने वाले शिवा चाैहान पिता अनिल चाैहान के घर चली गई। बच्ची को खेलता देख शिवा चौहान ने बदनीयती से उसे गोद में उठाया और अंदर ले गया। शिवा मासूम से दुष्कर्म करने लगा तभी मासूम चिल्लाती हुई बाहर निकली और दौड़ती हुई अपने घर पहुंची।

आरोपी युवक

मासूम ने अपनी मां की शिवा की हरकत इशारे से बताई और रोने लगी। स्थानीय लोग इकट्‌ठा हुए और उसकी जमकर धुनाई की। माैके पर पहुंची जूटमिल पुलिस ने शिवा काे गिरफ्तार किया है। चाैकी प्रभारी ने बताया कि बच्ची के कथन और परिजनाे के आवेदन के आधार पर शिवा के खिलाफ धारा 376(झ), पाक्साे एक्ट के तहत अपराध दर्ज रिमांड पर जेल दाखिल किया गया है।