रायगढ़ / 49000 रु. का उठाई गिरी करने वाला आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे ! आदतन है आरोपी, अन्य घटनाओं में भी रहा शामिल ! पढ़े पूरी खबर…

2,010 views

रायगढ़। घरघोड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत 14 अक्टूबर को हुए उठाई गिरी के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी ने एक शिक्षक को अपना निशाना बनाया था और गाड़ी की डिक्की में रखे ₹49000 पासबुक, आधार कार्ड ,एटीएम कार्ड ,चेक को पार कर दिया था।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 14 अक्टूबर को शिक्षक धनीराम रात्रे जब एसबीआई बैंक से पैसा निकाल कर अपना घर जा रहा था तभी सब्जी मार्केट में आलू सब्जी खरीदने के लिए रुका और बैंक से निकाले हुए ₹49000 को हैंड बैग में रखकर गाड़ी की डिक्की में डाल दिया था तभी आरोपी ने डिक्की में रखे पैसे को पार कर दिया था।

रायगढ़ / बैंक से रुपए निकालकर सब्जी खरीद रहा था शिक्षक.. गाड़ी के डिक्की में रखे 49 हजार ले उड़े चोर..!!

पीड़ित की शिकायत पर घरघोड़ा थाने में अज्ञात आरोपी के विरुद्ध धारा 379 के तहत मामला दर्ज कर विवेचना की जा रही थी और आज आरोपी युवक सोनू नट पिता शिवप्रसाद नट उम्र 29 वर्ष निवासी झक्कड़पुर थाना पत्थलगांव को कुडुमकेला से गिरफ्तार किया गया है जो घटना को अकेले अंजाम देना बताया। आरोपी ने लुटे हुए ₹49000 में से 41000 रु को खर्च करना बताया और शेष बचे 8000 रु को जप्त किया गया है।

आदतन है अपराधी

पुलिस गिरफ्त में आए आरोपी सोनू नट आदतन आरोपी है जो पूर्व में भी उठाई गिरी और लूटपाट के मामलों में शामिल रहा है। सितंबर 2019 में तमनार में भी एक लूटपाट के मामले में आरोपी शामिल था। तो वही जमानत पर रिहा होने के बाद फिर लूटपाट की घटना को अंजाम देते हुए धरमजयगढ़ क्षेत्र में 13/ 07/ 20 एक किसान से ₹39000 लूट के मामले को भी अंजाम दिया था।