रायगढ़ / 8 साल के मासूम के साथ अनाचार का प्रयास… पैसा, बिस्किट और चॉकलेट का लालच देकर ले गया बाड़ी की ओर… रोने का आवाज सुन आये माता- पिता… आरोपी तमनार पुलिस के गिरफ्त में..!!

रायगढ़। तमनार थाना क्षेत्र से 8 वर्षीय मासूम के साथ युवक द्वारा आनाचार का प्रयास करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बालिका के पिता द्वारा तमनार थाने में छेड़खानी का मामला दर्ज कराया गया. जिसके बाद तमनार पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है


मिली जानकारी अनुसार आमगांव निवासी आरोपी भरत राठिया पिता बाबुलाल राठिया उम्र 21 वर्ष अपने मित्र दिपक भुंईहर के गांव दोपहर 2 बजे से मिलने गया था। आरोपी 2 बजे से शाम 6 बजे तक अपने मित्र के पास था, जिसके पश्चात आरोपी भरत राठिया दिपक से आ रहा हूं कहकर कहीं चला गया। इसी बीच आरोपित युवक ने 8 वर्षीय अबोध बालिका को इशारा कर बुलाया, जिसके पश्चात घर के बाड़ी की ओर ले गया और किसी को तुम मत बताना कह कर तुम्हें चॉकलेट बिस्किट और बहुत सारे रुपए देने का लालच दिया ।

आरोपी तमनार पुलिस की हिरासत में

फिर आरोपी द्वारा दुष्कर्म करने का प्रयास किया गया तब नाबालिक बालिका आरोपी के  हरकत देख रोने लगी, वही काफी देर से बालिका के नही दिखने पर बच्ची की मां उसे ढूंढने लगी। वह घर के बाहर निकली, तो बच्ची के पिता घर के बाहर ही बैठे हुए थे। जिनके पास बच्ची नहीं दिखी तब दोनों पति-पत्नी सकते में आ गए और ढूंढने लगे। इस बीच बालिका को ढूंढते ढूंढते बाड़ी की ओर निकले और बाडी में बच्ची के रोने की आवाज सुनाई देने पर नजदीक पहुंचकर देखे तो बच्ची के साथ ग्राम आमगांव का भरत राठिया बच्ची के माता-पिता को देखकर भागने लगा।

जिसके पश्चात बच्ची के अन्य परिजन व मोहल्ले के लोग आरोपी को बाड़ी की ओर पकड़ने के लिए दौड़ाने लगे। एक ग्रामीण द्वारा तत्काल तमनार पुलिस को फोन कर घटना की जानकारी दी गई, जिसके पश्चात तमनार थाना के एएसआई दुर्गा चरण साहू और आरक्षक अरविंद पटनायक तत्काल घटना स्थल पहुंचे। पुलिस वालों को बच्ची के परिजनों ने आपबीती सुनाई, जिसके पश्चात तमनार पुलिस द्वारा आरोपी को हिरासत में लेकर थाना लाया गया।

पीड़ित के परिजन ने तमनार थाना में आरोपी भरत राठिया पिता बाबुलाल राठिया उम्र 21 वर्ष के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई जिसके पश्चात आरोपी के खिलाफ आई पी सी धारा,363, 354 क,ख धारा 8 पॉक्सो एक्ट के तहत अपराध कायम कर आरोपी को न्यायिक रिमांड पर भेज दिया गया।

Join Group