वारदात: युवक की देर रात हत्या..जब तक मौत नहीं हुई..टंगिये और पत्थर से चेहरे पर वार करते रहे..दोस्त भी हमले में जख्मी..!!

राजनांदगांव में सोमवार देर रात बदमाशों ने एक युवक की हत्या कर दी। इस दौरान बदमाशों ने बहुत क्रूरता दिखाई। जब तक युवक की मौत नहीं हो गई, टंगिये और पत्थर से उसके चेहरे पर वार करते रहे। इस दौरान उसके साथी पर भी हमला किया गया। उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, कंचन बाघ क्षेत्र में पानी की टंकी के पास देर रात करीब 11 बजे युवक की हत्या कर दी। युवक की पहचान स्टेशन पारा निवासी परवेज खान (35) के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि रात को 5-6 बदमाशों ने हमला किया है। इस दौरान टंगिये और पत्थर से चेहरे पर कई वार किए गए। इसके चलते उसकी शिनाख्त होने में भी परेशानी हुई।

युवक का दोस्त सदमे में, मौके पर एक कार भी मिली
सीएसपी एमएस चंद्रा के नेतृत्व में कोतवाली पुलिस की टीम बदमाशों की धरपकड़ के लिए नाकेबंदी कर और जानकारी जुटा रही है। परवेज के साथी की हालत गंभीर होने के साथ वह काफी सदमे में है। ऐसे में पुलिस उससे कुछ खास पूछताछ नहीं कर सकी है। पुलिस को एक कार भी मौके पर मिली है। इसके मालिक का नाम राजा श्रीवास सामने आ रहा है।

Read More