विधायक प्रत्याशी की गोली मारकर हत्या, समर्थकों पर भी हुआ हमला,एक हमलावर को समर्थकों ने पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट..!

2,589 views

शिवहर: बिहार विधानसभा चुनाव से पहले शोहदेबाजी भी कम होने का नाम नहीं ले रही. शिवहर के जनता दल राष्ट्रवादी के प्रत्याशी को गोली मार दी गई है. फिलहाल श्रीनारायण सिंह की इलाज के दौरान मौत हो गई है.

बताया जा रहा है कि क्षेत्र भ्रमण के दौरान हथसार गांव में यह घटना घटी है. पुरणहिया थाना क्षेत्र की घटना में श्रीनारायण सिंह को गोली मार कर भाग रहे दो हमलावर आम पब्लिक के हत्थे चढ़ गए. इसके बाद लोगों ने उनकी जमकर पिटाई करनी शुरू कर दी।

लोगों के गुस्से का शिकार होने वाले हमलावर फिलहाल गंभीर रूप से घायल हैं. हमलावर को पास से एक पिस्टल बरामद हुई है. इसी दौरान पता चला कि इलाज के दौरान ही जनता दल राष्ट्रवादी पार्टी के प्रत्याशी की मौत हो गई है. पुलिस ने बताया कि श्रीनारायण सिंह पर हमले के वक्त उनके दो समर्थकों को भी गोली लगी थी जिसमें से एक की मौत हो गई है और एक गंभीर रूप से घायल है।

गुस्साए लोगों ने हमलावर को इतना पीटा कि उनमें से एक की मौत हो गई है. इस तरह शिवहर जिले में चुनाव प्रचार के दौरान हुए हमले में अब तक तीन लोगों की मौत हो गई है. प्रत्याशी के अलावा एक उनके समर्थक और एक हमलावर की जान चली गई है.

आपको बता दें कि श्रीनारायण सिंह आरजेडी के उपाध्यक्ष रह चुके हैं और विधानसभा चुनाव में टिकट नहीं मिलने के बाद वो जनता दल राष्ट्रवादी के टिकट से चुनावी मैदान में थे.