शनि मंदिर के पीछे झाड़ियों में मिला नाबालिक का शव..गले से सोने का लाकेट गायब..!!

रायपुर/कसडोल थाना अंतर्गत ग्राम पंचायत कटगी में शुक्रवार से घर से लापता 11 वर्षीय नाबालिग का शव शनिवार को शनि मंदिर के पीछे झाड़ियों में मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है। उसके शव के पास से बड़े-बड़े पत्थर भी मिले हैं, गले में माला के साथ पहना सोने का लॉकेट गायब है, जबकि माला उसके गले में मौजूद है। गांव के लोगों का कहना है कि कटगी में इस तरह की यह पहली घटना है। आक्रोशित ग्रामीणों और उसके परिजन ने मामले की शीघ्र जांच कर दोषी दरिंदे को गिरफ्तार करने की मांग की है। पुलिस ने पंचनामा कर शव परिवार को सौंप दिया है और हत्या का मामला दर्ज कर अज्ञात आरोपी के खिलाफ जांच में जुट गई है।

थाना प्रभारी दीनबंधु उइके ने बताया कि कटगी पचरीपारा की नाबालिग शुक्रवार को विद्यालय में ड्रेस वितरण में शामिल होकर ड्रेस लेकर घर पहुंची, उसके बाद नहाने के लिए जोंक नदी जाने घर से निकली थी लेकिन वापस नहीं लौटी। परिजन उसकी तलाश करते रहे लेकिन बच्ची का कहीं कोई सुराग नही मिला था। शनिवार सुबह उनके परिजन रिपोर्ट लिखाने थाने जाने वाले थे लेकिन उससे पहले सुबह नदी किनारे शनि मंदिर के पास बच्ची को मृत अवस्था में देखा गया। उसके शव के पास से बड़े-बड़े पत्थर भी मिले हैं, गले में माला के साथ पहना सोने का लॉकेट गायब है, जबकि माला उसके गले में मौजूद है। मृतका की पहचान 11 वर्षीय मानशी शाहजीत पिता मेलाराम शाहजीत रूप में हुई हैं। अज्ञात आरोपी की तलाश की जा रही है।

Read More

Big story

RIG Breaking: प्रदूषण की भयानक मार झेल रहे रायगढ़ का अब फूटा गुस्सा ! त्रस्त जनता ने पर्यावरण कार्यालय के सामने ही पर्यावरण अधिकारी गेदाम के पुतले को काले पानी और काली धूल से नहलाया, खिलाया..! क्या टूट रहा है अब सब्र का बांध..? जानने के पढ़े पूरी ख़बर, एविडेंसियल वीडियो के साथ..